You are here
Home > Current Affairs > पीएम मोदी ने बहरीन में $ 4.2 मिलियन के पुनर्विकास परियोजना का शुभारंभ किया

पीएम मोदी ने बहरीन में $ 4.2 मिलियन के पुनर्विकास परियोजना का शुभारंभ किया

पीएम मोदी ने बहरीन में $ 4.2 मिलियन के पुनर्विकास परियोजना का शुभारंभ किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बहरीन राजधानी में 200 साल पुराने भगवान श्रीकृष्ण मंदिर के 4.2 मिलियन डॉलर के पुनर्विकास परियोजना का शुभारंभ किया। खाड़ी देशों की यात्रा करने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री, मोदी ने मनामा के श्रीनाथजी मंदिर, क्षेत्र के सबसे पुराने मंदिर और यहां तक ​​कि यूएई में शनिवार को लॉन्च करने के बाद रुपे कार्ड के साथ खरीदारी की। ।

प्रधान मंत्री ने तब पट्टिका का अनावरण किया, इस प्रकार आधिकारिक रूप से प्रतिष्ठित मंदिर के पुनर्विकास परियोजना का शुभारंभ किया। PM modi ने अपने ऐतिहासिक दौरे का समापन क्षेत्र के सबसे पुराने मंदिर # मनमाया में 200 साल पुराने श्रीनाथजी मंदिर में प्रार्थना के साथ किया। मंदिर बहरीन समाज के बहुलवाद को दर्शाता है।

मनामा में श्रीनाथजी (श्री कृष्ण) मंदिर के लिए नया साल इस साल के अंत में शुरू होगा। $ 4.2 मिलियन पुनर्विकास परियोजना 16,500 वर्ग फीट की भूमि के एक टुकड़े पर होगी और 45,000 वर्ग फुट को कवर करने वाली नई चार-मंजिल संरचना की कुल ऊंचाई 30 मीटर होगी।

मंदिर की विरासत और 200 साल पुरानी विरासत को पुनर्विकास में उजागर किया जाएगा और नए प्रतिष्ठित परिसर में गर्भगृह और प्रार्थना हॉल होंगे। पारंपरिक हिंदू विवाह समारोहों और अन्य अनुष्ठानों के लिए भी सुविधाएं हैं, बहरीन को शादी के गंतव्य के रूप में बढ़ावा देने और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए। मोदी शनिवार को यहां पहुंचे, जो किसी भारतीय प्रधान मंत्री द्वारा बहरीन में पहली बार किया गया था।

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर पीएम मोदी ने बहरीन में $ 4.2 मिलियन के पुनर्विकास परियोजना का शुभारंभ किया के बारे में बताया गया है अगर ये आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को share जरूर करे।

Current Affairs

Leave a Reply

Top