X

TNCSC Assistant Admit Card 2022

TNCSC Assistant Admit Card 2022 तमिलनाडु नागरिक आपूर्ति निगम ने अपनी आधिकारिक साइट पर रिकॉर्ड क्लर्क, असिस्टेंट, सिक्योरिटी लिखित परीक्षा के लिए परीक्षा की तारीखें जारी किया है। TNCSC ने रिकॉर्ड क्लर्क, असिस्टेंट, सिक्योरिटी के रिक्त पदों की घोषणा की थी। जिन उम्मीदवारों ने रिकॉर्ड क्लर्क, असिस्टेंट, सिक्योरिटी पद के लिए आवेदन किया था, वे बोर्ड द्वारा जारी किए जाने के बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। अब इस पृष्ठ पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए परीक्षा विवरण, तिथि और प्रक्रिया की जाँच करें। प्रवेश केवल ऑनलाइन मोड में प्राप्त किया जा सकता है। उम्मीदवारों को इसे वैध लॉगिन विवरण का उपयोग करके आयोग के पोर्टल से एक्सेस करना होगा। प्रवेश पत्र डाक के माध्यम से प्रदान नहीं किया जाएगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवारों को उसका एक प्रिंटआउट लेना होगा और दिए गए स्थान पर अपना पासपोर्ट आकार का फोटो चिपका देना होगा।

TNCSC Record Clerk, Assistant, and Security Hall Ticket 2022

बोर्ड ने रिकॉर्ड क्लर्क, असिस्टेंट, सिक्योरिटी के लिए 527 की कुल रिक्तियों को जारी किया है। रिकॉर्ड क्लर्क, असिस्टेंट, सिक्योरिटी पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार परीक्षा की तारीखों और एडमिट कार्ड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बोर्ड ने अपनी आधिकारिक साइट पर परीक्षा की तारीख और पाठ्यक्रम के बारे में नोटिस जारी किया है। नोटिस के अनुसार रिकॉर्ड क्लर्क, असिस्टेंट, सिक्योरिटी के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी।  परीक्षा प्राधिकरण स्पीड पोस्ट द्वारा एडमिट कार्ड नहीं भेजेगा। यह केवल ऑनलाइन उपलब्ध होगा। उम्मीदवार ऑनलाइन एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया नहीं जानते हैं। उनकी मदद के लिए, हमने नीचे कुछ आसान स्टेप्स दिए हैं जिनका आपको पालन करना चाहिए और आसानी से एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहिए।

TNCSC Hall Ticket 2022

Organization Name Tamil Nadu Civil Supplies Corporation (TNCSC)
Posts Name Record Clerk, Assistant, and Security
Number of Vacancies 527 Vacancy
Exam Date Announce Later
Job Location Tamil Nadu
Category Admit Card
Admit Card Link Given Below
Official Site www.tncsc.tn.gov.in

TNCSC Assistant Exam Hall Ticket 2022

इस परीक्षा की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों को उत्सुकता से एडमिट कार्ड की तलाश है। बोर्ड को एडमिट कार्ड को जारी करने की उम्मीद है। एडमिट कार्ड परीक्षा की तारीख से पहले आधिकारिक साइट पर उपलब्ध होगा। इसलिए, उम्मीदवारों को परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा। परीक्षा का स्थान और समय मेल, पत्र या एसएमएस के माध्यम से बोर्ड द्वारा सूचित किया जाएगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का सीधा लिंक इस पेज पर दिया गया है। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद यह लिंक सक्रिय हो जाएगा। इस संबंध में और अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

TNCSC Assistant Admit Card 2022 डाउनलोड प्रक्रिया

  • तमिलनाडु नागरिक आपूर्ति निगम के आधिकारिक पृष्ठ www.tncsc.tn.gov.in को खोलें
  • “समाचार और घोषणा” विकल्प की जाँच करें।
  • वहां आप TNCSC सहायक एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड लिंक प्राप्त कर सकते हैं। उस पृष्ठ को खोलें।
  • एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें, फिर सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • यदि आपका दर्ज विवरण सही है, तो स्क्रीन पर केवल TNCSC हॉल टिकट 2022 प्रदर्शित होता है।
  • इसे डाउनलोड करें और इसका पीडीएफ सेव करें।

Important Link

Admit Card Link Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post