X

AEEE Answer Key 2022

AEEE Answer Key 2022 AEEE की आधिकारिक उत्तर कुंजी अमृता विश्व विद्यापीठम (एआईईईई 2022) द्वारा प्रकाशित की जाएगी। AEEE 2022 की आधिकारिक उत्तर कुंजी में प्रवेश परीक्षा के प्रश्नों के सही उत्तर शामिल होंगे और उम्मीदवार अपने वास्तविक अंकों की गणना के लिए अपने उत्तर के सही उत्तरों की तुलना करने में सक्षम होंगे। अनुप्रयुक्त उम्मीदवार इस लेख के माध्यम से आधिकारिक उत्तर कुंजी की जांच या डाउनलोड कर सकते हैं। AEEE परीक्षा के बाद अमृता विश्व विद्यापीठ प्राधिकरण आधिकारिक उत्तर कुंजी जारी कर सकता है। AEEE टेस्ट का आयोजन किया। प्राधिकरण एईईई का परिणाम परीक्षा के बाद प्रदान करेगा। उम्मीदवार मेरिट सूची में अपनी रैंक के अनुसार AEEE काउंसलिंग में भाग लेंगे। आप आधिकारिक AEEE उत्तर कुंजी 2022 को निम्नानुसार डाउनलोड कर सकते हैं।

AEEE Answer Sheet 2022

AEEE उत्तर कुंजी की घोषणा परीक्षा के बाद की जाएगी और यह पूरे भारत में होगी। अमृता विश्वविद्यालय उन उम्मीदवारों के लिए AEEE परीक्षा आयोजित करता है जो अमृता स्कूल ऑफ़ इंजीनियरिंग के तीनों परिसरों में खुद को दाखिला लेने के लिए तैयार हैं। AEEE उत्तर कुंजी के बारे में विवरण नीचे दिए गए लेख में उपलब्ध हैं। इसके अलावा, समाधान में परीक्षा में पूछे गए प्रश्नों के सभी सही उत्तर होते हैं। प्रवेश परीक्षा के अपने अंकों की गणना के लिए उम्मीदवार AEEE 2022 उत्तर कुंजी का उपयोग कर सकते हैं। AEEE उत्तर कुंजी 2022 का उपयोग करके स्कोर की गणना करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने उत्तरों का मिलान करना होगा जैसा कि आधिकारिक तौर पर जारी उत्तर कुंजी के साथ परीक्षा में चिह्नित किया गया है।

AEEE 2022 Answer Sheet

Organization Name Amrita Vishwa Vidyapeetham (Amrita University)
Name of the Examination Amrita Engineering Entrance Examination (AEEE)
Level Of The Examination University Level
Exam Date
  • Phase 1- June 17 to June 19, 2022
  • Phase 2- July 31 to August 2, 2022
Category Answer Key
Answer Key Status Given Below
Mode Of Application Form Online
Official Website amrita.edu Or amrita.edu/admissions/btech-2021

AEEE Solved Paper

अमृता विश्व विद्यापीठम, कोयम्बटूर AEEE 2022 परीक्षा शुरू होने के बाद AEEE उत्तर कुंजी 2022 जारी करेगी। AEEE 2022 की उत्तर कुंजी अमृता विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर एक ऑनलाइन मोड में दिखाई देगी। उत्तर कुंजी देखने के लिए उम्मीदवारों को पंजीकरण संख्या और डी.ओ.बी. का उपयोग करके अपने खाते में लॉग इन करना होगा। परीक्षा में पूछे गए प्रश्नों की सही प्रतिक्रिया है। इस प्रकार एक उत्तर कुंजी को पार करके और परीक्षा में उनकी प्रतिक्रिया से उनके स्कोर का अनुमान लगा सकते हैं। किसी को इस बात का अंदाजा हो सकता है कि वे परीक्षा में कितना स्कोर कर रहे हैं। अमृता विश्वविद्यालय AEEE उत्तर कुंजी प्रक्रिया और तिथियों के बारे में जानने के लिए नीचे दिए गए लेख को पढ़ें।

AEEE Answer Key 2022 डाउनलोड करने के चरण

  • उम्मीदवारों को इस पेज पर दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद, the AEEE उत्तर कुंजी ’स्क्रीन पर दिखाई देगी।
  • संभावित स्कोर की जाँच करें और उत्तर कुंजी डाउनलोड करें।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post