X

PSSSB Forest Guard Answer Key 2022

PSSSB Forest Guard Answer Key 2022 क्या आप फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर रिक्तियों PSSSB भर्ती के लिए परीक्षा में शामिल हो रहे हैं? यह पोस्ट आपके लिए PSSSB फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर परीक्षा उत्तर कुंजी 2022 पेपर डाउनलोड करने में मदद करने के लिए बनाई गई है। पंजाब एसएसएसबी फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा उत्तर कुंजी 2022 के बारे में अधिक जानकारी स्पष्ट रूप से प्रदान की गई है। पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर पदों की परीक्षा आयोजित की गई थी। अधिकारी आधिकारिक वेबसाइट sssb.punjab.gov.in के माध्यम से पोस्ट वार के लिए PSSSB फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर परीक्षा पेपर जारी करते हैं। तो, नौकरी आवेदकों को पंजाब एसएसएसबी फॉरेस्ट गार्ड समाधान कुंजी पेपर 2022 पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

PSSSB Forest Guard, Forester, Forest Ranger Answer Key 2022

PSSSB फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर उत्तर कुंजी पेपर 2022 का डाउनलोडिंग लिंक लेख के अंत में दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से सभी पदों के लिए आधिकारिक उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा वस्तुनिष्ठ मॉडल प्रश्न पत्र में आयोजित की गई है। इसलिए, प्रत्येक आवेदक को PSSSB फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर परीक्षा कुंजी पत्रक पीडीफ़ 2022 डाउनलोड करना चाहिए और परीक्षा के बारे में एक विचार प्राप्त करने के लिए उत्तरों को सत्यापित करना चाहिए और यह भी पता होना चाहिए कि परीक्षा में आप कैसे अंक प्राप्त कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से उम्मीदवार परिणामों का अनुमान लगा सकते हैं। आवेदन करने वाले लगभग 1 उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लिया और वे अब पंजाब फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर उत्तर कुंजी पेपर 2022 देख सकते हैं।

Punjab SSSB Forest Guard Answer Key 2022

Organization Name Punjab Subordinate Service Selection Board
Name Of Vacancy Forest Guard, Forester, Forest Ranger
Number Of Posts 204 Posts
Exam Date
  1. Forest Guard: 13.11.2022
  2. Forester: 20.11.2022
  3. Deputy Ranger: 26.11.2022
Category Answer Key
Answer Key Link Given Below
Location Punjab
Official Website sssb.punjab.gov.in

PSSSB Forest Guard Solution Key

यदि आप भी आवेदन किए गए उम्मीदवारों में से एक हैं और उत्साहपूर्वक पीएसएसएसबी फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर उत्तर कुंजी पीडीएफ की तलाश कर रहे हैं, तो पीएसएसएसबी फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर उत्तर कुंजी पेपर समाधान का कोई तनाव न करें क्योंकि हमारी टीम लिंक प्राप्त करने के लिए एक सीधा आगे लिंक प्रदान करती है। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों की विशाल संख्या आधिकारिक वेबसाइट पर पीएसएसएसबी फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर उत्तर कुंजी 2022 पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं।

PSSSB Forest Guard Exam Paper Solution PDF

परीक्षा सेट ए, बी, सी और डी प्रश्न पत्रों पर आयोजित की गई थी। सामूहिक नकल से बचने के लिए यह सेट वाइज परीक्षा आयोजित की गई थी। PSSSB फॉरेस्ट गार्ड सॉल्यूशन पेपर 2022 में सभी सेटों के सही उत्तर हैं। उम्मीदवारों को केवल अपने उपस्थित पोस्ट उत्तर कुंजी पेपर को डाउनलोड करने की आवश्यकता है। फिर आवश्यक पंजाब एसएसएसबी फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्टर, फॉरेस्ट रेंजर सेट ए, बी, सी और डी उत्तर कुंजी पेपर 2022 चुनने की जरूरत है और फिर उत्तरों की पुष्टि करना शुरू करें। इस प्रक्रिया में आवेदक आसानी से अंक परीक्षा की गणना कर सकते हैं और परिणामों की भविष्यवाणी भी कर सकते हैं। अधिक जानकारी और पीएसएसएसबी उत्तर कुंजी पेपर शीट 2022 , परिणाम, कट ऑफ मार्क्स और मेरिट सूची के नवीनतम अपडेट के लिए नियमित रूप से इस वेब पेज का पालन करें।

PSSSB Forest Guard Answer Key 2022 डाउनलोड प्रक्रिया

  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • मुख्य पृष्ठ के शीर्ष पर, आप करियर / नवीनतम समाचार पा सकते हैं।
  • उत्तर कुंजी पीडीएफ के वैध लिंक का पालन करें
  • वहां से उत्तर कुंजी पीडीएफ लिंक के लिए जांच करें।
  • लिंक का पता लगाएं और उस पर क्लिक करें।
  • सेट वार के अनुसार परीक्षा कुंजी डाउनलोड करें।
  • उत्तर कुंजी पीडीएफ ध्यान से प्राप्त करें।
  • अपने स्कोर की गणना करें
  • आगे के संदर्भ के लिए उत्तर कुंजी पीडीएफ की एक प्रति लें।

Important link

PSSSB Forest Guard Answer Key 2022 Set A || Set B || Set C || Set D
PSSSB Forester Answer Key 2022 Download (Available)
Official Address
Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post