X

MAHATRANSCO AE Answer Key 2022

MAHATRANSCO AE Answer Key 2022 ऑनलाइन जारी की। जिन उम्मीदवारों ने सुझाई गई तिथियों पर परीक्षा दी है, वे केवल अपनी परीक्षा कुंजी की जांच करने के लिए पात्र हैं। सभी परीक्षाओं के लिए जो अलग-अलग तिथियों पर आयोजित की गई थीं, अधिकारियों द्वारा सेट वार MAHATRANSCO असिस्टेंट इंजीनियर उत्तर कुंजी 2022 जारी की जाएगी। परीक्षा समाप्त होने के अगले दिन, उम्मीदवारों ने उत्तर कुंजी के अपडेट की खोज शुरू कर दी। उम्मीदवारों को याद है कि परीक्षा समाप्त होने के एक महीने के भीतर, अधिकारी सभी सेटों के लिए परीक्षा कुंजी जारी करेंगे। यदि कोई देरी होती है, तो हम आपको इस पृष्ठ के माध्यम से सूचित करते हैं। MAHATRANSCO असिस्टेंट इंजीनियर कट ऑफ मार्क्स 2022 का विवरण जानने के लिए नीचे दिए गए अनुभागों पर जाएं।

MAHATRANSCO Assistant Engineer Answer Key 2022

क्या आप MAHATRANSCO असिस्टेंट इंजीनियर उत्तर कुंजी 2022 लिंक खोज रहे हैं? ठीक है, तो आप सटीक पेज पर पहुंच गए हैं। आधिकारिक कुंजी के रूप में अपडेट किया गया है। आधिकारिक कुंजी से अपने उत्तर जानने के लिए उम्मीदवारों को कुछ और दिनों तक इंतजार करना होगा और स्कोर की गणना करने के लिए भी MAHATRANSCO असिस्टेंट इंजीनियर उत्तर कुंजी 2022 बहुत महत्वपूर्ण है। अधिकारी परीक्षा कुंजी जारी करने में देरी नहीं करेंगे क्योंकि कई परीक्षार्थी MAHATRANSCO AE उत्तर कुंजी 2022 के माध्यम से अपने परीक्षा प्रदर्शन को जानने के लिए परेशान होंगे। सभी परीक्षार्थियों में, जिनके अंक आधिकारिक कट-ऑफ अंक तक पहुंचेंगे, वे भाग्यशाली हैं क्योंकि उन्हें आगे के स्तर पर पदोन्नत किया जाएगा। MAHATRANSCO असिस्टेंट इंजीनियर कट ऑफ मार्क्स 2022 को श्रेणी के अनुसार जारी किया जाएगा।

MAHATRANSCO Answer Key 2022

Name of the Organization Maharashtra State Electricity Transmission Company Limited
Name of the Post Assistant Engineer
No. of Posts 223
Exam Date 22 November 2022
Answer Key Link Given Below
Category Answer Key
Official Website mahatransco.in

MAHATRANSCO AE Exam Paper Solution

महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड असिस्टेंट इंजीनियर परीक्षा के लिए MAHATRANSCO असिस्टेंट इंजीनियर उत्तर कुंजी 2022 जारी करेगा। परीक्षा समाप्त होने के बाद, MAHATRANSCO असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती उत्तर कुंजी पीडीएफ डाउनलोड लिंक प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा। परीक्षा समिति पहले अस्थायी MAHATRANSCO असिस्टेंट इंजीनियर उत्तर कुंजी 2022 जारी करेगी जो सुझावों और सुधारों के लिए खुली है। एक बार सभी संशोधन किए जाने के बाद, अंतिम उत्तर कुंजी जारी की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार इस पृष्ठ पर MAHATRANSCO असिस्टेंट इंजीनियर परीक्षा की उत्तर कुंजी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। MAHATRANSCO असिस्टेंट इंजीनियर उत्तर कुंजी 2022 को कैसे डाउनलोड करें और परिणाम घोषित होने से पहले कुल अंकों की गणना कैसे करें, यह जानने के लिए आगे पढ़ें।

MAHATRANSCO AE Answer Key 2022 कैसे डाउनलोड करे

  • सबसे पहले विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • फिर होम पेज पर Answer Key लिंक खोजे।
  • लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अपना रोल नंबर और DOB इत्यादि जैसे सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करे।
  • फिर Answer Sheet आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी
  • इसे डाउनलोड करे

Important Link

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post