X

Odisha Postal Circle GDS Result 2023

Odisha Postal Circle GDS Result 2023 इंडिया पोस्ट ने आधिकारिक रूप से ओडिशा पोस्टल सर्कल ग्रामीण डाक सेवक परिणाम 2023 प्रकाशित किया। इंडिया पोस्ट, ओडिशा सर्कल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ग्रामीण डाक सेवकों (जीडीएस) के पद के लिए मेरिट सूची जारी कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने पदों के लिए आवेदन किया था, वे नीचे दिए गए पीडीएफ लिंक के माध्यम से हरियाणा जीडीएस मेरिट लिट की जांच कर सकते हैं। ओडिशा 1382 जीडीएस रिक्तियों के ऑनलाइन आवेदन पत्र के लिए बड़ी संख्या में आवेदकों को आवेदन किया गया है। जिन उम्मीदवारों ने जीडीएस पोस्ट के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट यानी odishapost.gov.in से और साथ ही इस पृष्ठ पर परिणाम की जांच कर सकते हैं।

Odisha GDS Result 2023

आवेदक इस पेज से ओडिशा जीडीएस मेरिट लिस्ट 2023 डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, आधिकारिक वेबसाइट – appost.in/gdsonline के माध्यम से ओडिशा जीडीएस परिणाम 2023 पीडीएफ देखें। हर कोई ओडिशा ग्रामीण डाक सेवकों के परिणाम की जाँच नाम / पंजीकरण संख्या / श्रेणी / प्रभागवार कर सकता है। हमने नीचे ओडिशा जीडीएस रिजल्ट 2023 पीडीएफ अपलोड किया है। यहां हमने ओडिशा पोस्टल रिजल्ट की जांच के लिए एक सीधा लिंक प्रदान किया है। इस पृष्ठ पर, हमने ओडिशा पोस्टल जीडीएस परिणाम के साथ-साथ मेरिट सूची और कट ऑफ मार्क्स को भी शामिल किया है।

Odisha Gramin Dak Sevak Result 2023

Name Of The Organisation India Post Department, Odisha Postal Circle
Name Of The Posts Gramin Dak Sevak Posts (GDS)
Number Of Vacancies 1382 Posts
Category Result
Result link Given Below
Official Site www.appost.in/gdsonline OR odishapost.gov.in

Odisha Postal GDS Merit List 2023

इन पदों के लिए आवेदकों का चयन स्वचालित जनरेट मेरिट सूची के आधार पर किया जाएगा। केवल 10 अंकों पर विचार किया जाएगा और 4 दशमलव तक की सटीकता के प्रतिशत के लिए एकत्रीकरण को अंतिम रूप देने के लिए मापदंड होंगे। परीक्षा लिखने वाले उम्मीदवारों को भारतीय डाक सर्कल जीडीएस परिणाम 2023 ऑनलाइन ग्रामीण डाक सेवक सगाई से डाउनलोड कर सकते हैं। यहां हम रिजल्ट लिंक प्रदान कर रहे हैं उम्मीदवार भारतीय डाक सर्कल जीडीएस परिणाम 2023 की जांच कर सकते हैं जो नीचे दिए गए हैं।

Odisha Postal Circle GDS Result 2023 कैसे डाउनलोड करें

  • भारतीय पोस्टल जीडीएस आधिकारिक वेबसाइट www.appost.in/gdsonline पर देखें।
  • अब होम पेज मॉनिटर स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है।
  • फिर, ओडिशा पोस्टल ग्रामीण डाक सेवक परिणाम 2023 लिंक के लिए जाँच करें।
  • उस लिंक पर क्लिक करने के बाद, ओडिशा ग्रामीण डाक सेवक मेरिट सूची पीडीएफ खुल जाएगा।
  • जाँच करें कि मेरिट सूची में आपका पंजीकरण आईडी है या नहीं।
  • यदि इसमें आपका नाम है, तो चयन प्रक्रिया के अगले दौर यानी दस्तावेज़ सत्यापन प्रक्रिया के लिए तैयार रहें।

Important link

Result link Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post