X

Haryana GDS Result 2023 Download Here

Haryana GDS Result 2023 ग्रामीण डाक सेवक की भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों के लिए मेरिट सूची घोषित कर दी गई है। हरियाणा जीडीएस परिणाम 2023 के लिए प्रतीक्षा कर रहे आवेदक परिणाम को डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक पोर्टल पीडीएफ पर पहुंच सकते हैं। ऊपर चर्चा किए गए विषय के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया लेख में उल्लिखित पूर्ण विवरण पर एक नज़र डालें। जीडीएस के 354 पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की तारीख बंद हो गई है। जिन आवेदकों ने पदों के लिए आवेदन किया है, उन्हें हाई स्कूल मानकों में उनके अंकों के प्रतिशत के माध्यम से भर्ती किया जाएगा। प्राधिकरण ने हरियाणा राज्य के लिए भर्ती का दूसरा चक्र जारी किया है। परिणाम की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के पास हमारे पेज पर महत्वपूर्ण विवरण हो सकते हैं।

Haryana Postal Circle GDS Result 2023

भारतीय डाक विभाग हरियाणा पोस्टल सर्कल द्वारा हरियाणा ग्रामीण डाक सेवक परिणाम जारी। जो उम्मीदवार हरियाणा ग्रामीण डाक सेवक मेरिट लिस्ट 2023 की तलाश कर रहे हैं, वे इस पूरे लेख को देख सकते हैं। हरियाणा पोस्टल सर्कल जीडीएस परिणाम 2023 आधिकारिक साइट पर ऑनलाइन जारी किया गया। हरियाणा पोस्टल सर्कल ग्रामीण डाक सेवक रिजल्ट 2023 को डाउनलोड करने के बाद, उम्मीदवार चयनित उम्मीदवारों की सूची के साथ अपने व्यक्तिगत स्कोर की जांच कर सकते हैं। हरियाणा पोस्टल सर्कल ग्रामीण डाक सेवक साइकिल 2 परिणाम 2023 के बारे में अधिक जानकारी नीचे दिए गए अनुभागों में दी गई है।

Haryana Post GDS Result 2023

Organization Name India Post (Ministry of Communications), Haryana Postal Circle
Name of the Post Gramin Dak Sevak (GDS) Posts
Number of Vacancies 354 Posts
Job Location Haryana
Category Result
Selection Process Merit Basis
Result Status Given Below
Official Site www.appost.in/gdsonline

Haryana Gramin Dak Sevak Result 2023

भारतीय डाक विभाग ने ग्रामीण डाक सेवक के रिक्त पदों के खिलाफ विज्ञापन की घोषणा की है। ये पोस्ट हरियाणा पोस्टल सर्कल में उपलब्ध हैं। दरअसल, विभाग ने पात्र उम्मीदवारों की भर्ती के लिए ग्रामीण डाक सेवक के 354 पदों की घोषणा की है। प्राधिकरण ने पात्र उम्मीदवारों से ग्रामीण डाक सेवक के लिए आवेदन स्वीकार कर लिए हैं। वे सभी आवेदक योग्य उम्मीदवार सूची में अपना नाम खोजने के लिए हरियाणा जीडीएस परिणाम, मेरिट सूची पीएफडी के इंतजार में हैं। जैसा कि अपेक्षित था, विभाग बहुत जल्द हरियाणा पोस्टल में जीडीएस के परिणाम की घोषणा करेगा। और उम्मीदवार वेबसाइट से हरियाणा जीडीएस की चयन सूची प्राप्त कर सकते हैं।

Haryana GDS Merit List 2023

भर्ती प्रक्रिया के अनुसार, हरियाणा डाकघरों में उपलब्ध जीडीएस के 354 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे। उल्लिखित पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन शैक्षणिक योग्यता के आधार पर किया जाएगा। विभाग 10वीं कक्षा में उम्मीदवारों के अंकों की जांच करेगा। अंकों के आधार पर, एक स्वचालित मेरिट सूची आधिकारिक वेबसाइट पर उत्पन्न और प्रकाशित करेगी। इसके बाद, उम्मीदवार हरियाणा पोस्टल जीडीएस मेरिट लिस्ट चयन सूची 2023 की पीडीएफ फाइल बनाने के लिए आधिकारिक लिंक प्राप्त कर सकते हैं। चयन के समय, उम्मीदवारों के कंप्यूटर कौशल और ज्ञान की जांच करेंगे।

Haryana GDS Result 2023 की जांच करने के लिए कदम

  • Www.appost.in/gdsonline पर जाएं।
  • स्क्रीन पर, आप जारी किए गए परिणाम अपडेट प्राप्त कर सकते हैं।
  • हरियाणा जीडीएस मेरिट लिस्ट लिंक पर क्लिक करें।
  • हरियाणा जीडीएस परिणाम 2023 की जांच करें।
  • परिणाम डाउनलोड करो।

Important Link

Result link Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post