X

MOIL Graduate Trainee Admit Card 2024

MOIL Graduate Trainee Admit Card 2024 मैंगनीज ओर इंडिया लिमिटेड प्राधिकरण एमओआईएल ग्रेजुएट ट्रेनी एडमिट कार्ड 2024 जारी। इसके अलावा, इस पृष्ठ के अंत में नीचे दिए गए लिंक से एमओआईएल ग्रेजुएट ट्रेनी एडमिट कार्ड डाउनलोड करें। जबकि MOIL ग्रेजुएट ट्रेनी परीक्षा होगी। इसलिए जो अभ्यर्थी यह नहीं जानते कि हम इस पृष्ठ के नीचे दिए गए चरणों का हॉल टिकट कैसे डाउनलोड करेंगे। इस बीच, जो उम्मीदवार MOIL ग्रेजुएट ट्रेनी एडमिट कार्ड 2024 के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं, वे इस पेज पर जा सकते हैं।

MOIL Graduate Trainee Hall Ticket 2024

सभी लागू उम्मीदवारों से अनुरोध है कि इस पृष्ठ के अंत से या आधिकारिक वेबसाइट @ moil.nic.in के माध्यम से MOIL ग्रेजुएट ट्रेनी हॉल टिकट डाउनलोड करें। एमओआईएल एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को हॉल टिकट प्राप्त करने के लिए पंजीकरण संख्या और पासवर्ड जैसे लॉगिन विवरण देने की आवश्यकता है। डाउनलोड करने के बाद आपको उन विवरणों की जांच करनी होगी जो आपने पहले ही आवेदन में भरे हैं यदि आप किसी गलती की पहचान करते हैं तो इसे अनिवार्य रखें और सुधार के लिए उच्च अधिकारियों को सूचित करें और सुनिश्चित करें कि परीक्षा से पहले प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

MOIL Admit Card 2024

Recruitment Board Manganese Ore India Limited (MOIL)
Name of the Posts Graduate Trainee, Management Trainee
Total Vacancy 44 Posts
Admit Card Date To Be Released
Exam Date To Be Released
Category Admit Card
Official Website www.moil.nic.in

MOIL Graduate Trainee Exam Date 2024

उच्च अधिकारी एमओआईएल लिमिटेड परीक्षा आयोजित करने जा रहे हैं। इसलिए जिन उम्मीदवारों के पास तैयारी के लिए मुक्त समय है, आप परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अपनी तैयारी शुरू कर सकते हैं। हम इस पृष्ठ के अंत में परीक्षा पैटर्न परीक्षा पाठ्यक्रम की तरह आपकी परीक्षा के लिए लिंक प्रदान करेंगे। MOIL लिमिटेड परीक्षा के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप इस पूरे लेख पर जा सकते हैं।

MOIL Limited Graduate Trainee Hall Ticket 2024

एमओआईएल लिमिटेड ग्रेजुएट ट्रेनी हॉल टिकट 2024 महत्वपूर्ण दस्तावेजों में से एक है जो प्रत्येक उम्मीदवार के पास है। MOIL Limited परीक्षा में कौन भाग लेने जा रहा है, जबकि परीक्षा केंद्र में जाने से पहले वे मूल आईडी के साथ MOIL Limited Graduate Trainee Admit Card 2024 ले रहे होंगे? हम सीधा लिंक प्रदान करते हैं जब अधिकारी इसे बाहर करते हैं तब तक इच्छुक इस पृष्ठ का अंत तक अनुसरण कर सकते हैं।

MOIL Graduate Trainee Admit Card 2024 डाउनलोड करने के चरण

  • मैंगनीज ओर इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट @ moil.nic.in खोलें।
  • अब दाईं ओर होम पेज पर, आपको “रिक्रूटमेंट” सेक्शन ढूंढना है, उस पर क्लिक करें।
  • फिर MOIL ग्रेजुएट ट्रेनी हॉल टिकट लिंक पर खोज करें, उस पर क्लिक करें।
  • आवश्यक फ़ील्ड में आवेदन संख्या और जन्म तिथि भरें, एडमिट कार्ड में विवरण पुन: जांचें
  • बाद में सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • अंत में MOIL ग्रेजुएट ट्रेनी एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • इसे डाउनलोड करें, भविष्य के उद्देश्य के लिए एक प्रति लें।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post