X

JNU Non Teaching Answer Key 2023

JNU Non Teaching Answer Key 2023 आवेदकों को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय नॉन-टीचिंग समूह ए, बी और सी पद उत्तर कुंजी 2023 डाउनलोड करने की सलाह दी जाती है ताकि वे प्राधिकरण द्वारा जारी आधिकारिक कुंजी का उपयोग करके अपने उत्तरों की जांच कर सकें। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय इस रिक्ति के लिए नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों का चयन करने के लिए विभिन्न चयन दौर आयोजित करता है। चयन दौर परीक्षण और व्यक्तिगत साक्षात्कार लिखते हैं। सभी चयन राउंड क्लियर करने वाले आवेदकों को नॉन टीचिंग जॉब मिलेगी। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय लिखित परीक्षा में मेरिट स्कोर हासिल करने वाले प्रतियोगी अगली चयन प्रक्रिया के लिए पात्र हैं। लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले प्रतिभागियों को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय नॉन-टीचिंग परीक्षा कुंजी पत्र का उपयोग करके अपने स्कोर की जांच करनी चाहिए।

Jawaharlal Nehru University Non-Teaching Answer Key 2023

क्या आप इंटरनेट पर JNU नॉन-टीचिंग परीक्षा कुंजी शीट पीडीएफ़ 2023 की खोज करने वाले नौकरी आवेदकों में से एक हैं? नौकरी के कई आवेदक आधिकारिक समाधान पत्र की तलाश में परीक्षा पूरी कर रहे हैं और अब अनंतिम JNU नॉन-टीचिंग परीक्षा कुंजी पेपर 2023 जारी करने की खोज कर रहे हैं। कई निजी संस्थान और कोचिंग सेंटर समाधान पत्र जारी करते हैं। अधिकारियों ने JNU नॉन-टीचिंग परीक्षा उत्तर पत्रक 2023 जारी किया, जो स्कोर की गणना और परिणामों की घोषणा करने के लिए केवल अंतिम है। JNU नॉन-टीचिंग उत्तर कुंजी 2022 के बारे में अधिक जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचें।

JNU Answer Key 2023

Organization Name Jawaharlal Nehru University
Name of Post Non Teaching Posts
Number of Vacancies 388 Vacancies
Exam Date 26th and 27th April 2023
Category Answer Key
Answer Key Link Given Below
Location Delhi
Official Website recruitment.nta.nic.in

JNU Non Teaching Exam Paper Solution

परीक्षा के लिए इच्छुक उम्मीदवार Answer Key की जांच कर सकते हैं। इसलिए Answer Key आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। उम्मीदवार सभी सेटों के लिए उत्तर पुस्तिका / प्रश्न पत्र हल डाउनलोड कर सकते हैं और स्कोर का अनुमान लगाने के लिए संबंधित सेट के साथ स्कोर की तुलना भी करें। संभावित स्कोर की गणना करके उम्मीदवार चयन प्रक्रिया में अपने भविष्य के बारे में अनुमान लगा सकते हैं। इसके अलावा लिखित परीक्षा के लिए Answer Key डाउनलोड करने के चरणों की जांच करें।

JNU Non Teaching Answer Key 2023 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक साइट skuastkashmir.ac.in पर जाएं
  • होम पेज पर JNU नॉन-टीचिंग उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • JNU उत्तर कुंजी लिंक पर क्लिक करें।
  • अपना रोल नंबर और जन्मतिथि विवरण दर्ज करें।
  • अपने टेस्ट पेपर सेट श्रेणी का चयन करें।
  • अब कश्मीर JNU उत्तर कुंजी कंप्यूटर स्क्रीन पर प्रदर्शित की जाएगी।
  • इसे सेव करें और उत्तर कुंजी डाउनलोड करें।
  • उम्मीदवार अपने उत्तर JNU उत्तर कुंजी शीट के साथ देख सकते हैं।

Important Link

Download Answer Key Click Here (Available)
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post