X

AP High Court Civil Judge Result 2023 Released

AP High Court Civil Judge Result 2023 परीक्षा के बाद सभी उम्मीदवार अपने एपी एचसी सिविल जज रिजल्ट की खोज शुरू कर देते हैं, इसलिए सभी आवेदकों को सलाह दी जाती है कि इस पेज पर एक ही पेज पर रहें, हम एपी जूनियर सिविल जज रिजल्ट के बारे में हर विवरण प्रदान कर रहे हैं। इस लेख के तहत, हम अपेक्षित श्रेणी वार एपी उच्च न्यायालय के सिविल जज कट ऑफ मार्क्स और मेरिट सूची प्रदान कर रहे हैं। यदि आपको एपी एचसी, सिविल जज रिजल्ट के बारे में अधिक जानकारी मिलती है, तो हम सभी उम्मीदवारों को सलाह देते हैं कि कृपया पूरे लेख को बहुत ध्यान से पढ़ें। इस पेज के नीचे एपी हाई कोर्ट सिविल जज रिजल्ट 2023 लिंक देना होगा। आधिकारिक घोषणा के बाद, उच्च न्यायालय आंध्र प्रदेश सिविल सिविल जज रिजल्ट कट ऑफ मार्क्स मेरिट लिस्ट उम्मीदवार लिंक पर जाएं।

AP High Court Civil Judge Exam Result 2023

आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर सफलतापूर्वक सिविल जज लिखित परीक्षा आयोजित की है। उम्मीदवार जो एपी उच्च न्यायालय सिविल जज जूनियर डिवीजन परीक्षा में उपस्थित हुए थे। अब वे एपी हाई सिविल जज के परीक्षा परिणाम की प्रतीक्षा और ऑनलाइन खोज कर रहे हैं। इस लेख को पूरा पढ़ सकते हैं और एपी उच्च न्यायालय सिविल जज परिणाम 2023 की जांच कर सकते हैं।   परीक्षा परिणाम और वाइवा वॉयस के आधार पर एपी उच्च न्यायालय सिविल जज पद के लिए उम्मीदवारों का चयन आंध्र प्रदेश एचसी सिविल जज परीक्षा योग्य उम्मीदवार चयन के लिए अगले दौर में जा सकते हैं। हएपी हाई कोर्ट सिविल जज रिजल्ट 2023 की जांच कर सकते हैं।

AP High Court CJ Result 2023

Examination By Conducted High court of Andhra Pradesh
Post Name Civil Judge (Junior Division)
Number Of Vacancies Various Posts
Exam Date 18, 19 March 2023
Category: Result
Answer Key Link Given Below
Official Website hc.ap.nic.in

AP High Court Civil Judge Screening Test Result 2023

आंध्र प्रदेश के उच्च न्यायालय के अधिकारी सिविल जज पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती करेंगे। जो एपी उच्च न्यायालय में नौकरियों की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। अधिकारी परीक्षा के लिए परीक्षा की तारीख जारी करेंगे और नियोजित तिथि पर उच्च अधिकारी अधिकारी एपी उच्च न्यायालय सिविल जज लिखित परीक्षा आयोजित करेंगे। निर्धारित तिथि पर परीक्षा देने के बाद अधिकारी परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी करेंगे। उत्तर कुंजी में इच्छुक उम्मीदवार अंक गणना की जांच कर सकते हैं जो उन्हें एपी उच्च न्यायालय परीक्षा में प्राप्त होगी। यह अंक उम्मीदवारों को यह आकलन करने में मदद करेंगे कि क्या वे चयन प्रक्रिया के आगे के दौर में जाने के योग्य हैं।

AP High Court Civil Judge Cutoff Marks 2023

भाग लेने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से एपी उच्च न्यायालय सिविल जज कट ऑफ अंक की जांच कर सकते हैं। उम्मीदवार परिणाम के साथ कट ऑफ अंक भी देख सकते हैं। कट ऑफ अंक परीक्षा को पास करने के लिए न्यूनतम योग्यता अंक हैं। न्यूनतम योग्यता अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवार अगली प्रक्रिया के लिए पात्र हैं। कट ऑफ अंक उम्मीदवारों की संख्या, सीट की उपलब्धता, सीटों के लिए उम्मीदवारों के अनुपात, कठोरता के स्तर, अंकन मानदंड, आरक्षण पैटर्न के आधार पर तय किए जाएंगे। उम्मीदवार आरक्षण श्रेणियों (सामान्य / ओबीसी / एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी) के लिए कट ऑफ अंक की जांच कर सकते हैं। अधिक विवरण देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

AP High Court Civil Judge Merit List 2023

एपी उच्च न्यायालय मेरिट सूची पूरी तरह से उम्मीदवारों के परीक्षण में अर्जित उच्चतम अंकों पर आधारित है। एपी उच्च न्यायालय रोल नंबर, उम्मीदवारों के नाम के साथ जारी किया गया। एपी उच्च न्यायालय मेरिट सूची 2023 में उम्मीदवार आगे के दौर के लिए चयन प्रक्रिया के लिए आगे बढ़ेंगे। यदि आपको एपी उच्च न्यायालय मेरिट सूची 2023 के बारे में कोई चिंता है, तो कृपया आधिकारिक साइट पर जाएं। एपी उच्च न्यायालय पृष्ठ में, उम्मीदवार प्रत्येक खंड के अधिकतम अंक, कटऑफ अंक और प्राप्त अंक के बारे में उम्मीद कर सकते हैं।

AP High Court Civil Judge Result 2023 कैसे डाउनलोड करें

  • आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
  • आधिकारिक वेबसाइट के होमपेज पर मौजूद नोटिफिकेशन टैब पर जाएं और उस पर क्लिक करें।
  • अधिसूचना पृष्ठ पर एपी उच्च न्यायालय सिविल जज परिणाम 2023 खोजें और इसके सामने मौजूद डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।
  • उपरोक्त लिंक पर क्लिक करने के बाद, एपी उच्च न्यायालय सिविल जज परिणाम 2023 की आधिकारिक पीडीएफ आपके सिस्टम पर डाउनलोड हो जाएगी।
  • डाउनलोड किए गए पीडीएफ को खोलें और अपना परिणाम देखें।

Important Link

Download Result Check Result (Available Now)
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post