X

Indian Navy Tradesman Mate Result 2022

Indian Navy Tradesman Mate Result 2022 क्या आप भारतीय नौसेना ट्रेडमैन मेट रिजल्ट के लिए खोज रहे हैं यदि हाँ तो आप सही जगह है। भारतीय नौसेना के अधिकारी 1159 ट्रेड्समैन केट पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन करने के लिए 20, 21 मार्च 2021 को परीक्षा आयोजित की थी। अब अधिकारी भारतीय नौसेना ट्रेड्समैन रिजल्ट जारी करने जा रहे है। उम्मीदवार भारतीय नौसेना परीक्षा परिणाम को आधिकारिक साइट से या पोस्ट के अंत में दिए गए सीधे लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। हमने इंडियन नेवी कट ऑफ मार्क्स , इंडियन नेवी मेरिट लिस्ट के बारे में विस्तृत जानकारी दी है। भारतीय नौसेना ट्रेड्समैन मेट रिजल्ट डाउनलोड लिंक नीचे उपलब्ध है।

नवीनतम अपडेट: (23 अप्रैल 2022) भारतीय नौसेना के ट्रेड्समैन मेट संशोधित अनंतिम चयन सूची 2022 जारी की गई है। दिए गए लिंक का उपयोग करके अपना परिणाम देखें।

Indian Navy Tradesman Result 2022

भारतीय नौसेना में ट्रेड्समैन मेट के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों ने 20 – 21 मार्च 2021 को सफलतापूर्वक अपनी परीक्षा दी और अब सभी उम्मीदवार परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उम्मीदवार विभिन्न स्रोतों से परिणामों के बारे में खोज और पूछताछ कर रहे हैं। रिजल्ट भारतीय नौसेना की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। उम्मीदवार भारतीय नौसेना की आधिकारिक वेबसाइट से अपने परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं या वे नीचे दिए गए लिंक को उसी रूप में डाउनलोड कर सकते हैं।

Indian Navy Result 2022

Organization Name Indian Navy
Post Name Tradesman Mate
Total Vacancies 1159 Posts
Exam Date
  • 20th, 21st March 2021
  • For Mumbai Location – 11th April 2021
Category Results
Selection Process Written Test, Physical Efficiency Test, Personal Interview
Job Location Across India
Official Site indiannavy.nic.in

Indian Navy Tradesman Result 2022

भारतीय नौसेना ट्रेड्समैन मेट परीक्षा 20 – 21 मार्च 2021 को आयोजित की गयी थी। इसलिए सभी प्राप्त करने वाले उम्मीदवार अब आधिकारिक साइट से भारतीय नौसेना ट्रेडमैन मेट रिजल्ट लिंक से अपना परिणाम देख सकते है जो पेज में नीचे उपलब्ध कराया गया है। उम्मीदवार यहां से भारतीय नौसेना परीक्षा परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर इंडियन नेवी ट्रेड्समैन रिजल्ट निर्भर करता है। अगर उनका प्रदर्शन अच्छा रहा तो उन्हें मेरिट लिस्ट में रखा जाएगा। यदि उम्मीदवार चयन प्रक्रिया के सभी दौरों में उत्तीर्ण होता है, तो उम्मीदवार को 1159 ट्रेडमैन मेट पदों के लिए स्थान पाने का मौका था।

Download Revised Result – Revised Provisional Selection List

Download Result

Indian Navy Tradesman Mate Merit List 2022

भारतीय नौसेना के अधिकारी जल्द ही भारतीय नौसेना ट्रेडसमैन परिणाम जारी करेंगे। उम्मीदवार की सुविधा के लिए हमने लिंक और भारतीय नौसेना ट्रेडमैन मेट मेरिट लिस्ट 2022 यहां अपलोड किया है। परीक्षा परिणाम के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस पेज का अनुसरण करें और वे इस भारतीय सेना TMM परिणाम 2022 के बारे में www.indiannavy.nic.in पर आधिकारिक पेज भी देख सकते हैं। नीचे, हमने डाउनलोड करने की प्रक्रिया का भी उल्लेख किया है। परिणाम। आपके लिए अभी इसकी जांच करना संभव है।

How To Download Indian Navy Tradesman Mate Result 2022

  • प्रारंभ में आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • रिक्ति के अनुसार Result link लिंक को ढूंढें और क्लिक करें।
  • लॉगिन पेज पर आवश्यक विवरण भरें।
  • सबमिट बटन दबाएं और परिणाम देखें।
  • अब, उम्मीदवार अपने अंकों, योग्य स्थिति की जांच कर सकते हैं।
  • अंत में, आगे के संदर्भ के लिए परिणाम पृष्ठ का एक प्रिंटआउट डाउनलोड करें या लें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Result Click Here
Official Website Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post