X

DSSSB Technical Assistant Answer Key 2022

DSSSB Technical Assistant Answer Key 2022 जारी की गई। दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने तकनीकी सहायक के लिए परीक्षा आयोजित की है। अब DSSSB तकनीकी सहायक उत्तर कुंजी DSSSB की आधिकारिक साइट में अपलोड की गई थी। उम्मीदवार हमारी परीक्षा वेबसाइट से DSSSB तकनीकी सहायक उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने तकनीकी सहायक के पद के लिए परीक्षा आयोजित की है। DSSSB तकनीकी सहायक परीक्षा 23 April 2022 को आयोजित की गई थी। तो आवेदक जिन्होंने परीक्षा में भाग लिया है वे DSSSB तकनीकी सहायक उत्तर कुंजी 2022 की तलाश कर रहे हैं जिनकी डाउनलोड प्रक्रिया इस पृष्ठ में नीचे दी गई है।

DSSSB Technical Assistant Answer Key 23 April 2022

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने हाल ही में तकनीकी सहायक भर्ती में DSSSB Answer Key 2022 अपलोड की है। DSSSB उत्तर कुंजी वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन मोड में जारी की जाएगी। Answer Key उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया जाता है जो दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) द्वारा प्रदान किए जाने वाले DSSSB Answer Key 2022 की जांच करना चाहते है। उत्तर कुंजी के आधार पर, उम्मीदवार संभावित उत्तर पाने के लिए उत्तर कुंजी में दिए गए प्रश्नों के साथ अपने उत्तरों की तुलना कर सकते हैं।

DSSSB Answer Key 2022

Exam Authority Name Delhi Subordinate Services Board (DSSSB)
Examination Name Technical Assistant
Exam Date 23 April 2022
Category Answer Key
Status Given Below
Official Website dsssb.delhi.gov.in

DSSSB Technical Assistant Paper Solution

DSSSB तकनीकी सहायक परीक्षा का आयोजन 23 April 2022 को किया गया है। सभी दावेदारों को परीक्षा पास करने और दिए गए रिक्ति के लिए दाखिला लेने का यह एक शानदार अवसर है। हम नीचे दिए गए इस पृष्ठ में डीएसएसएसबी तकनीकी सहायक आंसर की 2022 के बारे में जानकारी यहाँ अपडेट करेंगे। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा।

DSSSB Technical Assistant Answer Key 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाएं।
  • अब होम पेज पर लेटेस्ट अपडेट सेक्शन पर क्लिक करें
  • DSSSB उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • DSSSB उत्तर कुंजी लिंक चुनें।
  • उस पर क्लिक करें और अपनी प्रश्न पत्र श्रृंखला/सेट-ए, बी, सी, डी चुनें।
  • आगे उपयोग के लिए डाउनलोड करें और प्रिंट आउट लें।

Important Link

Download Answer Key Check Here
Official Website Check Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post