X

DTE Madhya Pradesh Time Table 2024

DTE Madhya Pradesh Time Table 2024 मध्य प्रदेश पॉलिटेक्निक परीक्षा जारी की है। परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार अब एमपी पॉलिटेक्निक डेट शीट 2024 की तलाश में हैं। तकनीकी शिक्षा निदेशालय मध्य प्रदेश पॉलिटेक्निक सेमेस्टर परीक्षा का टाइम टेबल जारी। राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय डीटीई मध्य प्रदेश जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट www.rgpvdiploma.in पर डिप्लोमा पॉलिटेक्निक ऑड-ईवन सेमेस्टर डेट शीट जारी करेगा। यहां इस पृष्ठ पर, हमने इस पृष्ठ पर नीचे दी गई परीक्षा तिथि और समय सारणी के बारे में विस्तृत जानकारी साझा की है। पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए लेख को पूरा पढ़ें। DTE MP डिप्लोमा परीक्षा फॉर्म 2024 भरने वाले सभी को पॉलिटेक्निक डिप्लोमा परीक्षा में भाग लेने का अधिकार सुरक्षित है। उम्मीदवार नीचे जाएं और जानकारी को संक्षिप्त में देखें।

DTE MP Diploma Time Table 2024

छात्रों को पीडीएफ प्रारूप में आधिकारिक वेबसाइट से मध्य प्रदेश पॉलिटेक्निक प्रथम / द्वितीय / तृतीय वर्ष परीक्षा तिथि पत्र 2024 ऑनलाइन मिलेगा। उम्मीदवारों को अपना टाइम टेबल डाउनलोड करना होगा और उसका प्रिंटआउट लेना होगा। उम्मीदवार डीटीई की आधिकारिक समय सारणी के अनुसार अपनी परीक्षा तैयारी कार्यक्रम निर्धारित कर सकते हैं। हमें समय सारणी के संबंध में सभी नवीनतम अपडेट और जानकारी प्रदान की जाएगी। उम्मीदवारों को उनकी परीक्षा की तैयारी के अनुसार प्रथम-द्वितीय-तीसरे वर्ष की परीक्षा में अंक और प्रतिशत मिलेगा। सरकारी नौकरियों में नौकरी के लिए सभी उम्मीदवारों के लिए डिप्लोमा परीक्षा के अंक बहुत महत्वपूर्ण हैं। मध्य प्रदेश डिप्लोमा प्रथम-द्वितीय-तृतीय वर्ष की समय सारणी 2024 पीडीएफ के लिए उम्मीदवारों को नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट की जांच करनी होगी।

MP Diploma Exam Schedule 2024

Board Directorate of Technical Education, MP
Course Polytechnic Diploma
Session 2024
Semester Even/Old Semester Exams
Category Time Table
Time Table Link Given Below
Official Site www.mptechedu.org

DTE MP Polytechnic Diploma Exam Date Sheet 2024

परीक्षा की तैयारी के लिए उम्मीदवारों के लिए परीक्षा समय सारणी महत्वपूर्ण है। पॉलिटेक्निक छात्रों को अपने सेमेस्टर परीक्षा समय सारणी की जांच के लिए कुछ और दिनों तक धैर्य रखने की जरूरत है। हम अधिकारियों द्वारा आधिकारिक रिलीज के तुरंत बाद इस पृष्ठ पर एमपी डीटीई पॉलिटेक्निक परीक्षा समय सारणी 2024 को भी अपडेट करेंगे। उम्मीदवार इस पृष्ठ से मैकेनिकल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर इंजीनियरिंग, होटल प्रबंधन, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग, व्यावसायिक डिप्लोमा ट्रेडों के मध्य प्रदेश पॉलिटेक्निक सेमेस्टर परीक्षा तिथि पत्र 2024 की जांच करने के लिए भी उपलब्ध होंगे।

MPTECHEDU Diploma Time Table 2024

डीटीई मध्य प्रदेश टाइम टेबल 2024 टेक बोर्ड द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा। सभी उम्मीदवार जो डीटीई एमपी डिप्लोमा परीक्षा तिथि पत्र 2024 की ऑनलाइन तलाश कर रहे हैं, वे इसे आधिकारिक पोर्टल से एक्सेस कर सकते हैं। हम आधिकारिक विज्ञप्ति के बाद डीटीई एमपी डिप्लोमा / पॉलिटेक्निक परीक्षा अनुसूची 2024 प्रदान करेंगे। छात्रों को डिप्लोमा परीक्षा समय सारणी की जांच करनी चाहिए। आपको विवरणों को ध्यान से देखना होगा। प्रत्येक पैराग्राफ में, आपको मध्य प्रदेश डीटीई प्रथम-द्वितीय-तृतीय वर्ष परीक्षा अनुसूची 2024 के बारे में कुछ रोमांचक जानकारी मिलेगी। छात्रों को विवरणों की सावधानीपूर्वक जांच करने के बाद परीक्षा की तैयारी के लिए आगे बढ़ना होगा।

DTE Madhya Pradesh Time Table 2024 डाउनलोड करें

  • सबसे पहले, आगंतुक डीटीई एमपी पोर्टल पर जाते हैं।
  • अब डिप्लोमा टाइम टेबल लिंक पर जाएं।
  • उस पर क्लिक करें और खुलने तक प्रतीक्षा करें।
  • फिर से आवश्यक टाइम टेबल लिंक पर क्लिक करें।
  • पीसी स्क्रीन पर पीडीएफ फाइल प्रदर्शित होने तक प्रतीक्षा करें।
  • उपलब्ध जानकारी को ध्यान से देखें।
  • नोट किसी अन्य पृष्ठ पर विषय वार परीक्षा तिथियां।
  • इसके अलावा, लगातार उपयोग के लिए एक प्रिंटआउट लें।

Important link

Time Table link Click Here
Official Site Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post