X

WCR Apprentice Result 2021

WCR Apprentice Result 2021 पश्चिम मध्य रेलवे द्वारा WCR अपरेंटिस रिजल्ट 2021 का खुलासा किया और इन 561 + 165 (726) अपरेंटिस पदों के लिए दाखिला लेने वाले दावेदारों को पश्चिम अपरेंटिस मेरिट लिस्ट के बाद WCR अपरेंटिस रिजल्ट 2021 डाउनलोड करना होगा। वर्ष 2021 के लिए एक वर्ष का प्रशिक्षण। जैसा कि चयन पूरी तरह से कैंडिडेट आईटीआई स्कोर पर आधारित है, उम्मीदवारों का चयन और डब्ल्यूसीआर अपरेंटिस रिजल्ट देना पूरी तरह से सही है।

नवीनतम अपडेट (02 नवंबर 2021):- WCR अपरेंटिस रिजल्ट 2021 जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार अभी चेक करें।

Western Central Railway Apprentice Result 2021

वेस्ट सेंट्रल रेलवे अपरेंटिस मेरिट लिस्ट 2021 के रूप में उपलब्ध होगी, जिसमें दावेदार का नाम चयनित सूची पर रखा गया है, उन्हें पता है कि वे जब भी शुरू होते हैं तो वे अपरेंटिस ट्रेनिंग में भाग ले सकते हैं। चूंकि विभिन्न ट्रेडों में 561 + 165 (726) रेलवे डब्ल्यूसीआर ट्रेड अपरेंटिस सीटें उपलब्ध हैं। नीचे दिए गए लिंक को खोलकर आवेदक पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और यदि अधिकारियों द्वारा आयोजित किया जाता है तो दस्तावेज़ सत्यापन तिथियां प्राप्त कर सकते हैं और जब भी यह शुरू हो, प्रशिक्षण में भाग लें। और wcr.indianrailways.gov.in के परिणाम जानने में देरी न करें क्योंकि यदि प्रशिक्षण तुरंत शुरू हो जाता है तो वे अवसर चूक जाते हैं।

WCR Apprentice Result 2021

Organization Name West Central Railway, Madhya Pradesh
Name of the Post Trade Apprentice Posts
Number of vacancies 561 + 165 (726) Posts
Result Link Available Below
Category Result
Job Location Madhya Pradesh
Official Website www.mponline.gov.in

WCR Apprentice Merit List 2021

वेस्ट-सेंट्रल रेलवे भोपाल अपरेंटिस रिजल्ट 2021 की घोषणा में कुछ समय लग सकता है क्योंकि प्रत्येक ट्रेड में आवेदकों का आईटीआई स्कोर पहले मूल्यांकन किया जाना चाहिए। इस प्रक्रिया के दौरान, कुछ दावेदारों को सेम मार्क्स मिलते हैं। उस स्थिति में, आवेदकों की आयु को ध्यान में रखा जाता है और वे अधिक उम्र वाले का चयन करेंगे और WCR अपरेंटिसशिप मेरिट सूची जारी करेंगे। फिर आवेदकों की उनकी चयन प्रक्रिया के बारे में बेहतर समझ की गुंजाइश है और आगे के अपडेट के लिए इंतजार कर सकते हैं जैसे DV टेस्ट डेट्स या ट्रेनिंग डेट्स इत्यादि और डब्ल्यूसीआर जबलपुर अप्रेंटिसशिप मेरिट लिस्ट की एक कॉपी को तब तक अपने पास रखना चाहिए। प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों में प्रवेश लें।

WCR Apprentice Result 2021 कैसे डाउनलोड करें

  • वेस्ट सेंट्रल रेलवे साइट wcr.indianrailways.gov.in को खोलें
  • “अपरेंटिस भर्ती” विकल्प देखें।
  • वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे अपरेंटिस मेरिट लिस्ट Pdf को खोजें।
  • डाउनलोड करो।
  • जांचें कि आपका नाम और विवरण उस सूची में मौजूद है या नहीं।

Important Link

Download Result Click Here
Official Website Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post