X

WCL Staff Nurse Result 2019 Download

WCL Staff Nurse Result 2019 पश्चिमी कोलफील्ड्स लिमिटेड स्टाफ नर्स रिजल्ट 2019 का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों को हमारे पेज के माध्यम से जाना जा सकता है। उम्मीदवारों की एक बड़ी संख्या ने 1 दिसंबर 2019 को लिखित परीक्षा पूरी की थी। वे सभी डब्ल्यूसीएल स्टाफ नर्स ट्रेनी ग्रेड सी रिजल्ट 2019 को यहां से डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, अधिकारी डब्ल्यूसीएल स्टाफ नर्स रिजल्ट को दिसंबर 2019 (टेंटली) के महीने में जारी करने के लिए एक कार्यक्रम में हैं। डब्ल्यूसीएल स्टाफ नर्स कट ऑफ मार्क्स के विवरण के साथ आगे बढ़ें, मेरिट सूची 2019 विवरण भी इस लेख से। और लेख के अंत में उपलब्ध WCL परिणाम लिंक डाउनलोड करें।

WCL Staff Nurse Result 2019

Name Of The Organization Western Coalfields Limited (WCL)
Post Name Staff Nurse Trainee Grade C Posts
Number of Vacancies 99 Posts
Exam Date 1st December 2019
Result Release Date December 2019 (Tentatively)
Selection Process Written Test, Interview
Category Result
Job Location Nagpur
Official Website westerncoal.in

WCL Staff Nurse Cut Off Marks 2019

जैसा कि अधिकांश आवेदक डब्ल्यूसीएल स्टाफ नर्स कट ऑफ मार्क्स 2019 की तलाश में होंगे। यहां डब्ल्यूसीएल स्टाफ नर्स कट ऑफ मार्क्स 2019 के बारे में जानकारी प्राप्त करने का सही स्थान है। अधिकारियों के अनुसार एससी की श्रेणियों के आधार पर कट ऑफ जारी करना। , एसटी, बीसी, ओसी। जिससे उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त किए जाने वाले न्यूनतम योग्यता अंक डब्ल्यूसीएल स्टाफ नर्स कट ऑफ मार्क्स 2019 की जांच करके ज्ञात किए जा सकते हैं।

WCL Staff Nurse Merit List 2019

डब्ल्यूसीएल स्टाफ नर्स मेरिट लिस्ट 2019 के विवरण के माध्यम से जाना जो यहां अपडेट होने जा रहे हैं। जैसा कि उच्च अधिकारियों ने उन उम्मीदवारों के लिए डब्ल्यूसीएल स्टाफ नर्स मेरिट सूची 2019 प्रदान की है जिन्होंने परीक्षा में उच्चतम अंक प्राप्त किए थे। उम्मीदवारों के नाम, रोल नंबर के संबंध में दी गई सूची के साथ रखें।

Steps To Check WCL Staff Nurse Result 2019

  • प्रारंभ में आधिकारिक साइट @ Westerncoal.in पर जाएं
  • वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (WCL) के होम पेज को पुनर्निर्देशित किया जाएगा।
  • डब्ल्यूसीएल स्टाफ नर्स परिणाम 2019 के लिए जाँच करें।
  • लिंक पर क्लिक करें और पीडीएफ डाउनलोड करें।

महत्वपूर्ण लिंक

To Download WCL Staff Nurse Result 2019 Click here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post