X

WBSU Exam Routine 2024

WBSU Exam Routine 2024 पश्चिम बंगाल राज्य विश्वविद्यालय ने आधिकारिक वेबसाइट पर डब्ल्यूबीएसयू परीक्षा रूटीन ऑनलाइन जारी किया है। छात्र इस पेज पर WBSU परीक्षा तिथि की जांच कर सकते हैं। डब्ल्यूबीएसयू परीक्षा रूटीन पीडीएफ प्रारूप में सेमेस्टर परीक्षा के लिए उपलब्ध है। छात्र परीक्षा तिथि, समय, दिन, पाठ्यक्रम का नाम और कोड जानने के लिए WBSU परीक्षा रूटीन की जांच कर सकते हैं। अंतिम तिथि से पहले या उससे पहले परीक्षा देने वाले छात्रों को परीक्षा के लिए पंजीकरण करना होगा। परीक्षा के दिन एडमिट कार्ड ले जाना भी उतना ही जरूरी है। WBSU परीक्षा रूटीन 2024 के लिए पृष्ठ देखें।

West Bengal State University Exam Schedule 2024

छात्रों को परीक्षा की दिनचर्या की जाँच करनी चाहिए और परीक्षा के लिए उपस्थित होना चाहिए। यदि छात्र परीक्षा में उपस्थित नहीं हो पाता है तो विश्वविद्यालय किसी भी परीक्षा का आयोजन नहीं करेगा। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा शुरू होने से 30 मिनट पहले निर्धारित परीक्षा केंद्र को रिपोर्ट करें और परीक्षा के दौरान किसी भी तरह के कदाचार से बचें। यदि छात्र परीक्षा में उपस्थित नहीं हो पाते हैं तो कोई पुन: परीक्षा नहीं होगी। WBSU टाइम टेबल 2024 के लिए तालिका की जाँच करें।

WBSU Routine 2024 Pdf Part 1st /2nd/3rd Year

Name Of The University West Bengal State University
Examination Type Annual (Part 1, 2 & 3) Exams
For the Courses UG (BA, B.Sc & B.Com)
WBSU Part I/ II/ III Exam Time Table Detail Given Below
Category Exam Routine
Date Sheet Status Given Below
Admit Card Before 10-20 Days of the Starting Date of Exams
Official Website  www.wbsuexams.net

WBSU BA BSc BCom 2024 Exam Routine PDF

हमारी टीम ने WBSU परीक्षा अनुसूची के बारे में आधिकारिक समाचार दिया है। वे उम्मीदवार जो ऑनलाइन मोड के माध्यम से अपने WBSU भाग 1 / 2nd / 3rd परीक्षा रूटीन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। छात्र नवीनतम विवरण के लिए नियमित रूप से आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं। विश्वविद्यालय ऑनलाइन वेब साइट के माध्यम से वार्षिक WBSU बीए बीएससी बीकॉम परीक्षा रूटीन का खुलासा करता है। हम बता रहे हैं कि पश्चिम बंगाल राज्य विश्वविद्यालय यूजी / पीजी 2024 टाइम टेबल जारी किया जाएगा। आधिकारिक घोषणा के बाद छात्रों को WBSU BA BSC Bcom Date Sheet भी मिलती है।

West Bengal State University Exam Routine 2024

पश्चिम बंगाल राज्य विश्वविद्यालय, बारासात शहर, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, भारत में स्थित एक सार्वजनिक विश्वविद्यालय है। उत्तर 24 परगना जिले के सभी 59 कॉलेज, जो पूर्व में कलकत्ता विश्वविद्यालय, पश्चिम बंगाल राज्य विश्वविद्यालय और विख्यात बारासात विश्वविद्यालय से संबद्ध थे। WBSU ने बैचलर ऑफ आर्ट्स, कॉमर्स, साइंस और अन्य तकनीकी पाठ्यक्रमों जैसे विभिन्न स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों की पेशकश की। उन उम्मीदवारों को स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए तैयारी। उम्मीदवार वे WBSU बीए बीएससी बीकॉम रूटीन डाउनलोड कर सकते हैं।

WBSU Exam Routine 2024 डाउनलोड करने के चरण

  • छात्र सबसे पहले आधिकारिक वेब पोर्टल पर जाए।
  • होम पेज पर परीक्षा टैब पर क्लिक करें।
  • परीक्षा सूची पर नोटिस लिंक का चयन करें।
  • अस्थायी परीक्षा अनुसूची लिंक की सूचना के लिए खोजें।
  • नियमित और आरामदायक पीडीएफ के लिए WBSU परीक्षा रूटीन डाउनलोड करें।
  • WBSU परीक्षा अनुसूची का एक प्रिंटआउट लें।

Important link

Download Exam Date Sheet Click Here
Official Site Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post