X

WBPSC JE Answer Key 2023

WBPSC JE Answer Key 2023 पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग के अधिकारी डब्ल्यूबीपीएससी जूनियर इंजीनियर उत्तर पत्रक 2023 को मूल रूप से जारी करेंगे। इसके अलावा 30 July 2023 को समाप्त होने वाली परीक्षा के लिए पश्चिम बंगाल जूनियर इंजीनियर परीक्षा कुंजी 2023 के लिए उम्मीदवारों की एक बड़ी संख्या की प्रतीक्षा की। इसलिए सभी को WBPSC जूनियर इंजीनियर के सीधे लिंक प्राप्त कर सकते हैं। अधिकारियों के जारी होने पर लेख के अंत में लिंक संलग्न किया जाएगा। इसलिए सभी परीक्षा प्रतिभागी WBPSC जूनियर इंजीनियर उत्तर कुंजी 2023 के बारे में दिन के अपडेट प्राप्त करने के लिए इस लेख के संपर्क में रहते हैं।

WBPSC Junior Engineer Answer Key 2023

इस खंड से, उम्मीदवार सेट वार डब्ल्यूबीपीएससी जूनियर इंजीनियर उत्तर पत्रक 2023 के बारे में विवरण ले सकते हैं। जैसा कि पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग सेट वार डब्ल्यूबीपीएससी जूनियर इंजीनियर उत्तर पत्रक 2023 प्रदान करेगा। इसलिए हम ए को देखने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों की मदद करेंगे। WBPSC जूनियर इंजीनियर उत्तर पत्रक 2023 लिंक जो उच्च सदस्यों द्वारा साझा की जाती है। आधिकारिक पोर्टल के माध्यम से डब्ल्यूबीपीएससी जूनियर इंजीनियर की उत्तर पुस्तिका को डाउनलोड करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का अध्ययन कर सकते हैं।

WBPSC Answer Key 2023

Name Of The Organization West Bengal Public Service Commission (WBPSC)
Post Name Junior Engineer (JE) (Civil/Mechanical/Electrical)
Number of Vacancies Various Posts
Exam Date 30 July 2023
Answer Key Status Given Below
Category Answer Key
Job Location West Bengal
Official Website pscwbonline.gov.in

WBPSC JE Solved Paper

जिन सभी उम्मीदवारों ने विभिन्न पदों के लिए जूनियर इंजीनियर परीक्षा का प्रयास किया था, वे उन अंकों को जानने के लिए उत्सुक होंगे जो उन्होंने परीक्षा में बनाए हैं। तो जानकारी को जानने के लिए इच्छुक WBPSC जूनियर इंजीनियर सॉल्व्ड की 2023 के साथ जांच कर सकते हैं जो कि जूनियर इंजीनियर परीक्षा में अंक का अनुमान लगाने में उम्मीदवारों की मदद करता है। WBPSC जूनियर इंजीनियर की जाँच के द्वारा हल किए गए कुंजी  के अलावा उम्मीदवार चयन की अगली प्रक्रिया भी जान सकते हैं।

WBPSC JE Answer Key 2023 कैसे डाउनलोड करें

  • विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करें।
  • आपको सूचना बॉक्स में देखने की आवश्यकता है।
  • नीचे उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक न्यू टैब में खुलेगा।
  • सेव के एरो के विकल्प पर क्लिक करें।
  • पीडीएफ फॉर्मेट में फाइल आपके पीसी में सेव हो जाएगी।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Website pscwbonline.gov.in
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post