X

WBPSC Assistant Translator Admit Card 2023

WBPSC Assistant Translator Admit Card 2023 पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (WBPSC) ने असिस्टेंट ट्रांसलेटर पदों के लिए लिखित परीक्षा निर्धारित की है। आवेदक पश्चिम बंगाल असिस्टेंट ट्रांसलेटर लिखित परीक्षा के लिए तैयार हो सकते हैं। यह परीक्षा राज्य भर के कई परीक्षा केंद्रों में आयोजित की जाएगी क्योंकि इस साल एई पदों के लिए हजारों उम्मीदवारों की प्रतिस्पर्धा होने वाली है। उम्मीदवार WBPSC असिस्टेंट ट्रांसलेटर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के इच्छुक हो सकते हैं। संगठन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट pscwbonline.gov.in (या) wbpsc.gov.in पर आज डब्ल्यूबीपीएससी असिस्टेंट ट्रांसलेटर एडमिट कार्ड जारी किया है।

WB Assistant Translator Admit Card 2023

इसलिए आवेदक एडमिट कार्ड, प्रिंट ले सकते हैं और परीक्षा देने के लिए सुरक्षित रख सकते हैं। परीक्षा कॉल पत्र पर, परीक्षा केंद्र, समय, हॉल टिकट नंबर और उम्मीदवार की जानकारी का विवरण अंकित किया जाएगा। परीक्षा कॉल पत्र डाउनलोड करने के बाद, प्रतिभागी एक बार सभी विवरणों की जांच कर सकते हैं। WBPSC असिस्टेंट ट्रांसलेटर लिखित परीक्षा में भाग लेने जा रहे प्रतियोगियों को यह याद रखना होगा कि, परीक्षा में ले जाने के लिए हॉल टिकट सबसे महत्वपूर्ण दस्तावेज है।  डब्ल्यूबीपीएससी असिस्टेंट ट्रांसलेटर हॉल टिकट डाउनलोड करने की प्रक्रिया के विवरण की जांच करें और निम्नलिखित से दिशा निर्देशों की जांच करें।

WBPSC Admit Card 2023

Organization Name West Bengal Public Service Commission (WBPSC)
Post Name Assistant Translator (Bengali, Nepali, Santhali)
Total Posts 14
Exam Date To Be Released
Category Admit Card
Selection Process Written examination, Interview
Job Location West Bengal
Official Site wbpsc.gov.in

WBPSC Assistant Translator Hall Ticket 2023

WBPSC असिस्टेंट ट्रांसलेटर पदों के लिए आवेदन किए गए उम्मीदवार आज से wbpsc.gov.in पर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे-जैसे परीक्षा की तारीख नजदीक आ रही है, आवेदक एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की जल्दी कर सकते हैं। चूंकि एडमिट कार्ड परीक्षा में भाग लेने के लिए सबसे आवश्यक दस्तावेज है, इसलिए परीक्षा में शामिल होने के लिए दावेदारों को डाउनलोड करने, प्रिंट करने और हॉल टिकट को संरक्षित करने की सलाह दी जाती है। हॉल टिकट में इस पर विभिन्न विवरण हैं। हॉल टिकट डाउनलोड करने के बाद जानकारी को ध्यान से देखें। यदि हॉल टिकट पर मुद्रण की कोई गलती दिखाई देती है, तो उम्मीदवार विवरण के आवश्यक सुधार के लिए हेल्पलाइन नंबर या ईमेल के माध्यम से डब्ल्यूबीपीएससी अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं। डब्ल्यूबीपीएससी असिस्टेंट ट्रांसलेटर परीक्षा के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले आशाओं को प्रवेश पत्र के साथ परीक्षा में शामिल होना होगा।

WBPSC Assistant Translator Admit Card 2023 डाउनलोड करने के चरण

  • WBPSC की वेबसाइट, wbpsc.gov.in पर जाएं
  • संगठन वेबसाइट में WBPSC हॉल टिकट डाउनलोड लिंक खोजें।
  • डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें और आवश्यक विवरण जैसे नाम और पंजीकरण संख्या दर्ज करें।
  • विवरण जमा करें और यह कुछ समय बाद स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • WBPSC हॉल टिकट 2023 में जानकारी की जाँच करें।
  • एडमिट कार्ड को सेव या डाउनलोड करें और एक प्रिंटआउट लें।

Important link

Admit Card Link Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post