X

WB Excise Constable Answer Key 2022

WB Excise Constable Answer Key 2022 डब्ल्यूबी पुलिस एक्साइज कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2022 को आधिकारिक वेबसाइट wbpolice.gov.in पर जारी करने जा रहा है। बोर्ड इन पदों के लिए 2 January 2022 को लिखित परीक्षा का आयोजन किया। जो उम्मीदवार पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड (WBPRB) लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए है वे अब उत्तर कुंजी की प्रतीक्षा कर रहे है। इच्छुक उम्मीदवार यहा से परीक्षा कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं इस लेख से हम West Bengal Police Excise Constable Answer Key Download डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक नीचे दे रहे हैं।

West Bengal Police Constable Answer Sheet 2022

हर उम्मीदवार डब्ल्यूबी पुलिस एक्साइज कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2022 का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा 2022 के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा। सभी उम्मीदवार परीक्षा में अपने प्रदर्शन की जांच करने के लिए West Bengal Excise Police Answer Key 2022 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

West Bengal Police Excise Constable Answer Key 2022

Organization Name West Bengal Police Recruitment Board(WBPRB)
Post Name Excise Constable
No Of Posts 3000
Exam Date 2 January 2022
Category Answer Key
Selection Process Written Exam and Interview
Job Location West Bengal
Official Site wbpolice.gov.in

WB Police Excise Constable Answer Key – Objections

उम्मीदवार हमारे वेबपेज से या आधिकारिक साइट wbpolice.gov.in से आपत्ति फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। डब्ल्यूबी पुलिस एक्साइज कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2022 को ऑनलाइन करने के दौरान, आपत्तियों के लिए सीधा लिंक भी उपलब्ध कराया जाएगा। यदि आपको कांस्टेबल उत्तर पुस्तिका 2022 के बारे में कोई आपत्ति है, तो आप ऑनलाइन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। सभी विवरण भरें, शुल्क का भुगतान करें और फिर डब्ल्यूबी पुलिस के अधिकारियों द्वारा दी गई समय सीमा से पहले या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आपत्ति फॉर्म जमा करें।

How To Check WB Excise Constable Answer Key 2022

  • आधिकारिक वेबसाइट wbpolice.gov.in पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post