X

VMOU BED Entrance Test Admit Card 2024

VMOU BED Entrance Test Admit Card 2024 वीएमओयू एडमिट कार्ड बी.एड के लिए जारी किया। उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी। VMOU (वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी) MBA और B.Ed में प्रवेश के लिए प्रबंधन, शिक्षा, कंप्यूटर अनुप्रयोग आदि के विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश प्रदान करता है। पाठ्यक्रम, उम्मीदवारों को वीएमओयू प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करनी होती है। यहां, हम VMOU Admit Card 2024 के बारे में विवरण प्रदान कर रहे हैं। हम सभी छात्रों को सूचित करते हैं कि BED प्रवेश परीक्षा अनुमति पत्र कोटा ओपन यूनिवर्सिटी (VMOU) की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए यह लेख पढ़ें।

वीएमओयू बीएड प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2024

वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी को VMOU या कोटा ओपन यूनिवर्सिटी के नाम से भी जाना जाता है। विश्वविद्यालय छात्रों के लिए हर साल विभिन्न यूजी और पीजी परीक्षा आयोजित करता है। वीएमओयू परीक्षा में हर साल बड़ी संख्या में छात्र भाग लेते हैं। अब विश्वविद्यालय छात्रों के लिए बीएड प्रवेश परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार है। विश्वविद्यालय ने वेबसाइट पर BED अनुमति पत्र अपलोड किया है। छात्र अपने नाम और रोल नंबर के द्वारा परीक्षा के लिए कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। हमने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इस पेज पर एक लिंक भी दिया है। जिन छात्रों ने परीक्षा के लिए नामांकित किया है, वे नीचे दिए गए लिंक द्वारा इस पृष्ठ से इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

VMOU B.Ed Admit Card 2024

Name Of The Organization Vardhman Mahaveer Open University (VMOU)
Name Of The Examination VMOU B.Ed Entrance Exam
Exam Date Mentioned on admit card
Category Admit Card
Admit Card Link Given Below
Official Website www.vmou.ac.in

BED Entrance Admit Card 2024

VMOU कोटा बीएड अनुमति पत्र 2024 को डाउनलोड करने के लिए छात्रों को रोल नंबर, जन्मतिथि और नाम का विवरण आवश्यक है। लेकिन कुछ छात्र ऐसे भी हो सकते हैं जिन्होंने रोल नंबर खो दिया है और अब एडमिट कार्ड के लिए चिंतित होना चाहिए। इन छात्रों के लिए, विश्वविद्यालय ने VMOU BED प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2024 नाम वार भी जारी किया है। हमने इस पेज पर लिंक भी प्रकाशित किया है, जिससे कोई भी व्यक्ति आसानी से BED एंट्रेंस एडमिट कार्ड 2024 नाम और साथ ही रोल नंबर डाउनलोड कर सकता है।

VMOU BED Entrance Test Admit Card 2024 कैसे डाउनलोड करें?

  • वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी कोटा आधिकारिक वेबसाइट www.vmou.ac.in पर जाए।
  • VMOU प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • अपना रोल नंबर, नाम और जन्म तिथि दर्ज करें।
  • विवरण जमा करें।
  • वेबसाइट होम पेज पर वीएमओयू कोटा बीएड प्रवेश परीक्षा हॉल टिकट 2024 डाउनलोड करें।
  • VMOU B.Ed प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करें।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post