X

Utkal University Exam Routine 2024

Utkal University Exam Routine 2024 डीडीसीई उत्कल विश्वविद्यालय परीक्षा अनुसूची सेमेस्टर परीक्षा दिनांक 2024 को जानने के लिए उपयोग करें। UTKAL विश्वविद्यालय अब UG PG BA / B.Sc / B.Com / BBC / BCA / MA / M.Sc/ M.Com/ MBA / MCA / Law और अन्य कार्यक्रम पाठ्यक्रम के लिए विश्वविद्यालय परीक्षा दिनचर्या घोषित करने आ रहा है। सभी नियमित, निजी, पूर्व-छात्रों और बैकलॉग उम्मीदवारों को ऑनलाइन मोड के माध्यम से UTKAL यूनिवर्सिटी टाइम टेबल 2024 की जांच करने के लिए तैयार होना चाहिए जो आधिकारिक वेबसाइट www.utkaluniversity.nic.in और वार्षिक विश्वविद्यालय परीक्षाओं के कुछ पाठ्यक्रमों के लिए यहां उपलब्ध है। लेकिन बस यहां तक कि सेमेस्टर परीक्षा के समय सारणी की प्रतीक्षा करें, जो यहां अपडेट की।

Utkal University Time Table 2024

यह UTKAL यूनिवर्सिटी हर कोर्स के लिए साल में दो या तीन बार परीक्षा आयोजित करती है। सभी यूजी पीजी पाठ्यक्रम परीक्षा सेमेस्टर वार या वार्षिक वार आयोजित करते हैं। सभी विश्वविद्यालय परीक्षा और अधिसूचना विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक द्वारा निर्धारित की जाती है। सभी विषम 1 3 5 7 सेमेस्टर की परीक्षाएं दिसंबर जनवरी महीने में आयोजित की जाती हैं, वार्षिक बुद्धिमान 1st 2nd 3rd & और 2 4 6 8 सेमेस्टर की परीक्षाएं मार्च अप्रैल महीने में आयोजित की जाती हैं। यूजी पीजी प्रवेश पत्र परीक्षा के एक सप्ताह से पहले अपलोड किया जाएगा। अब आप UTKAL विश्वविद्यालय परीक्षा अनुसूची 2024 की जांच कर सकते हैं जो जल्द ही यहां घोषित की जाएगी।

UUEMS University Time Table 2024

Authority Utkal University, Bhubaneswar
Exams Annual/Semester Exams
Faculties +3 (1st, 2nd, 3rd Year)
Academic Session 2024
Exam Date Started
Exam Schedule Status Given Below
Category Time Table
Time Table link Available Below
Official Site http://uuems.in/

Utkal University Exam Date Sheet 2024

एक हजार छात्र विभिन्न अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों के लिए विश्वविद्यालय के आवेदन फॉर्म को लागू करते हैं। अब आप परीक्षा की तारीख को डाउनलोड कर सकते हैं या जांच सकते हैं जो परीक्षा के समय पर उपलब्ध सभी विस्तृत जानकारी को सत्यापित करने के लिए परीक्षा समय सारणी प्राप्त करने के बाद यहाँ उपलब्ध होगी। जैसा कि आप अच्छी तरह से जानते हैं कि UTKAL University Exam Date बहुत महत्वपूर्ण है और फिर आपकी खुद की परीक्षा डेट शीट यूनिवर्सिटी परीक्षा की डेट शीट की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है और आपको कुछ निर्देशों का पालन करना चाहिए

Utkal University Exam Routine 2024 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले, उम्मीदवार उत्कल विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट खोलते हैं।
  • नोटिस अनुभाग पर जाएं।
  • स्क्रॉलिंग लिंक में वार्षिक परीक्षा टाइम टेबल लिंक खोजें।
  • UUEMS Time Table पीडीएफ पर क्लिक करें और खोलें।
  • उत्कल विश्वविद्यालय +3 टाइम टेबल शीट नई विंडो में दिखाई देगी।
  • परीक्षा की जानकारी के लिए इसे ध्यान से देखें।
  • अपने सिस्टम में इस पीडीएफ फाइल को डाउनलोड करें और सेव करें।
  • एक प्रिंटआउट लें या इसे अपनी नोटबुक में नोट करें।

Important link

Download Date Sheet Click Here
Official Link Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post