X

UPSC CDS I Answer Key 2020 Pdf

UPSC CDS I Answer Key 2020 Pdf उम्मीदवारों को हमारे लेख से सीडीएस 1 उत्तर पत्रक 2020 पीडीएफ को आसानी से डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक मिल सकता है। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) के अधिकारियों ने 2 फरवरी 2020 को संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा I का आयोजन किया था। इसलिए अगले दिन परीक्षा में भाग लेने वाले सभी लोग UPSC CDS I Paper 1, 2 सॉल्व्ड की 2020 यहाँ डाउनलोड कर सकते हैं। अधिकारी 9 फरवरी 2020 में UPSC CDS I परीक्षा कुंजी 2020 को डाउनलोड करने के लिए लिंक को सक्रिय रूप से सक्रिय करते हैं। यूपीएससी सीडीएस I उत्तर कुंजी 2020 पीडीएफ के बारे में उच्च सदस्य की आधिकारिक घोषणा के बाद हम यहां लिंक शामिल करेंगे। तो हमारे लेख के संपर्क में रहें और लेख के अंत में जाकर सीधा लिंक प्राप्त करें।

UPSC CDS I Answer Key 2020

सीडीएस 1 उत्तर पत्रक 2020 पीडीएफ में परिवर्तन पाने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट @ upsc.gov.in पर जा सकते हैं। जैसा कि सीडीएस 1 उत्तर पत्रक 2020 पीडीएफ जारी होने के बाद संघ लोक सेवा आयोग आपत्ति विवरण प्रदान करता है। ताकि सीडीएस 1 उत्तर पत्रक 2020 पीडीएफ में किसी भी गलती के इच्छुक उम्मीदवारों द्वारा उच्च सदस्यों द्वारा साझा किए गए लिंक के माध्यम से प्रस्तुत कर सकें। एक बार जब अभ्यर्थी अपनी आपत्तियां प्रस्तुत करते हैं तो उच्च प्राधिकारी जांच करते हैं और संशोधित उत्तर कुंजी जारी करते हैं। अंतिम उत्तर कुंजी जारी होने के बाद उम्मीदवारों को बाद में आपत्तियां देने का मौका नहीं मिलेगा।

CDS 1 Answer Key English | GK | Maths देखने के लिए यहां क्लिक करे

CDS I Answer Key 2020 PDF

Name Of The Organization Union Public Service Commission (UPSC)
Post Name Combined Defence Services Exam I
Number of Vacancies 418 Posts
Exam Date 2nd February 2020
Answer Key Release Date 11 February 2020
Category Answer Key
Selection Process Written Test, Personal Interview, Personality Test
Job Location Across India
Official Website upsc.gov.in

CDS I Solved Question Paper

इस खंड से, उम्मीदवार यूपीएससी सीडीएस I पेपर 1, 2 सॉल्व्ड की 2020 के बारे में विवरण जान सकते हैं। जैसा कि अधिकारी 2 फरवरी 2020 को शुरू होने वाली परीक्षा के लिए यूपीएससी सीडीएस I पेपर 1, 2 सॉल्व्ड की 2020 जारी करेंगे। इसलिए ध्यान से देखें। यूपीएससी सीडीएस I पेपर 1, 2 सॉल्व्ड की 2020 और कंबाइंड डिफेंस सर्विसेज एग्जाम I में अंकों का अनुमान जानना। यूपीएससी सीडीएस I उत्तर कुंजी 2020 पीडीएफ के बारे में उच्च सदस्य की आधिकारिक घोषणा के बाद हम यहां लिंक शामिल करेंगे। तो हमारे लेख के संपर्क में रहें और लेख के अंत में जाकर सीधा लिंक प्राप्त करें।

UPSC CDS I Answer Key 2020 Pdf डाउनलोड करने के चरण

  • आधिकारिक साइट @ upsc.gov.in पर जाएं
  • फिर स्क्रीन पर संघ लोक सेवा आयोग का होम पेज खुल जाता है।
  • होम पेज खुलने के बाद टॉप एग्जामिनेशन सेक्शन उपलब्ध होगा।
  • परीक्षा अनुभाग के तहत -> उत्तर कुंजी अनुभाग दिखाए जाएंगे।
  • उत्तर कुंजी पर क्लिक करें।
  • UPSC CDS I उत्तर कुंजी 2020 PDF के लिए जाँच करें।
  • पेपर 1, 2 लिंक पर क्लिक करें।
  • उसके अनुसार कुंजियों को डाउनलोड करें और जांचें।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post