X

UP Anganwadi Merit List 2022

UP Anganwadi Merit List 2022 आईसीडीएस यूपी कट ऑफ अंक, आधिकारिक पोर्टल से मेरिट सूची की जांच की जा सकती है। इस पृष्ठ से ICDS UP परिणाम 2022 प्राप्त करें। आंगनवाड़ी के पद के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवार अब यूपी आंगनवाड़ी परिणाम की घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसकी पूरी जानकारी आपको हमारे इस आर्टिकल में मिल जाएगी। हम आपको बताएंगे कि इस भर्ती के लिए मेरिट लिस्ट कब जारी होगी और आप इसे कैसे प्राप्त कर सकते हैं। इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें और हमारे लेख को अंत तक पढ़ें।

UP ICDS Anganwadi Worker Result 2022

योग्य उम्मीदवारों का चयन मेरिट सूची के आधार पर किया जाता है। जिस प्राधिकरण के माध्यम से यह भर्ती जारी की जाती है उसका नाम एकीकृत बाल विकास सेवा है। इस भर्ती के लिए कुल 53000 रिक्तियां जारी की गई हैं और जिसमें केवल आपका चयन मेरिट सूची के आधार पर किया जाएगा। इसके बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है, लेकिन जल्द ही इसे जारी कर दिया जाएगा। इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन 26 मार्च 2021 से शुरू हुए थे और आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 मई तय की गई थी. जानकारी के मुताबिक इस पद के लिए बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने आवेदन किया है, जो अब यूपी आंगनबाडी रिजल्ट जारी होने का इंतजार कर रहे हैं. यदि आप परिणाम के बारे में जानना चाहते हैं, तो आप आईसीडीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी देख सकते हैं, जिसका लिंक हमारे लेख में दिया गया है।

UP ICDS Anganwadi Result 2022

Name of Authority Bal Vikas Seva and Pushtahar Vibhag , Uttar Pradesh
Name of Post Worker, Helper, and Mini Anganwadi Worker
Total Post 53000 posts
Category Result
Merit List Link Check Below
Selection Procedure Selection merit list, interview,and verification of documents
Official Website www.balvikasup.gov.in

UP ICDS Anganwadi Worker Merit List 2022

परीक्षा प्रक्रिया पूरी करने के बाद सभी लागू दावेदार यूपी आईसीडीएस आंगनवाड़ी परिणाम 2022 की जांच करने की प्रक्रिया देख रहे हैं, जिसका इस लेख में पूरी तरह से उल्लेख किया गया है। हमारी टीम प्रत्येक लागू उम्मीदवार को यूपी आईसीडीएस आंगनवाड़ी अंतिम चयनित उम्मीदवारों की सूची की जांच करने का अवसर देती है जब भी यह आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होती है। आवेदन करने वाले आवेदकों से अनुरोध है कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता चयनित उम्मीदवारों की सूची के बारे में नवीनतम अपडेट के लिए इस पेज से जुड़े रहें। उम्मीदवार यूपी आईसीडीएस की आधिकारिक वेबसाइट से मेरिट सूची / कट ऑफ अंक की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं, या वे नीचे से इसकी जांच कर सकते हैं।

UP Anganwadi Worker Merit List 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • यूपी आईसीडीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • डाउनलोड मेरिट लिस्ट लिंक पर क्लिक करें जो स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।
  • भविष्य के संदर्भों के लिए सहेजें और प्रिंट करें।
  • उम्मीदवार पंजीकरण या आवेदन संख्या की सहायता से मेरिट सूची में अपना नाम जांचेंगे।

Important Link

Download Result Click Here
Official Website http://balvikasup.gov.in/ or http://shasanadesh.up.gov.in/
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post