X

UKSSSC Secretariat Security Guard Answer Key 2021

UKSSSC Secretariat Security Guard Answer Key 2021 लिखित परीक्षा के लिए प्रश्न पत्रों के साथ डाउनलोड करें उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) ने विभिन्न जिलों में राज्य भर में 26 September 2021 को सचिवालय सुरक्षा गार्ड परीक्षा आयोजित की है। उत्तराखंड SSSC ने हाल ही में सचिवालय सुरक्षा गार्ड पदों के लिए अधिसूचना जारी की। सचिवालय सुरक्षा गार्ड पदों को पाने के लिए बड़ी संख्या में इच्छुक उम्मीदवारों ने आवेदन की तारीखों के दौरान घोषित पदों के लिए आवेदन किया है। UKSSSC परीक्षा राज्य भर के कई परीक्षा केंद्रों में आयोजित की गई थी। सचिवालय सुरक्षा गार्ड पदों के लिए इस वर्ष प्रतियोगिता को अलग कर दिया गया है। इसलिए, विभिन्न विभागों में नौकरी दरार करने के लिए परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ रहें।

UKSSSC Security Guard Answer Key 26 September 2021

यूकेएसएसएससी सचिवालय सुरक्षा गार्ड परीक्षा के लिए बहुत सारे उम्मीदवार काम पाने के लिए एक महान उद्देश्य के साथ दिखाई दिए। परीक्षा के लिए उपस्थित हुए उम्मीदवार यूकेएसएसएससी के आधिकारिक पोर्टल sssc.uk.gov.in से उत्तरों को पार कर सकते हैं। उत्तराखंड एसएसएससी सचिवालय सुरक्षा गार्ड ओएमआर शीट डाउनलोड लिंक के साथ सभी श्रृंखला / सेट ए, बी, सी, डी के लिए सीबीटी परीक्षा प्रारंभिक उत्तर कुंजी पीडीएफ अपलोड करने जा रहा है। परीक्षण के लिए उपस्थित हुए उम्मीदवार यूकेएसएसएससी उत्तर कुंजी पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं। उसके बाद सही उत्तरों की तुलना करके स्कोर का मूल्यांकन करें। स्कोर का मूल्यांकन करने से, प्रतियोगियों को प्रतियोगिता में रैंक, स्कोर और भविष्य के चेहरे के बारे में अनुमान मिल जाएगा।

UKSSSC Answer Key 2021

Organization Name Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission (UKSSSC)
Post Name Secretariat Security Guard(Sachivalaya Rakshak)
No Of Posts Various Posts
Exam Date 26 September 2021
Category Answer key
Answer key Link Available Below
Selection Process Written Examination
Job Location Uttarakhand
Official Site sssc.uk.gov.in

UKSSSC Security Guard Solved Paper

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) केवल UKSSSC सरकार और भर्ती उद्देश्य के लिए काम करने वाला राज्य स्तर का संगठन है। संगठन इच्छुक उम्मीदवारों के लिए विभिन्न नौकरियों की पेशकश करता है। इस साल उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने सचिवालय सुरक्षा गार्ड विज्ञापन पदों के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। यूकेएसएसएससी को इच्छुक और पात्र उम्मीदवारों से बड़ी संख्या में आवेदन प्राप्त हुए हैं।यूकेएसएसएससी ने 26 September 2021 को सफलतापूर्वक परीक्षा आयोजित की है। इस साल उत्तराखंड एसएसएससी सचिवालय सुरक्षा गार्ड परीक्षा के लिए बड़ी संख्या में आशाओं ने प्रतिस्पर्धा की है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से आधिकारिक UKSSSC Answer Key 2021 डाउनलोड करने के लिए नियमित रूप से इस पृष्ठ की जांच कर सकते हैं।

UKSSSC Secretariat Security Guard Answer Key 2021 कैसे डाउनलोड करे

  • सबसे पहले विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.uksssc.in पर जाएं।
  • फिर होम पेज परAnswer Keyलिंक खोजे।
  • लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अपना रोल नंबर और DOB इत्यादि जैसे सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करे।
  • फिर Answer Sheet आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी
  • इसे डाउनलोड करे

Important Link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post