X

UCO Bank Specialist Officer Admit Card 2020

UCO Bank Specialist Officer Admit Card 2020 यूनाइटेड कमर्शियल बैंक (UCO) यूको बैंक SO एडमिट कार्ड 2020 को 18 दिसंबर 2020 में जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (सिक्योरिटी ऑफिसर, इंजीनियर, इकोनॉमिस्ट, स्टेटिस्टिशियन, आईटी ऑफिसर, चार्टर्ड अकाउंटेंट) पदों के लिए आवेदन किया है, वे इस पूरे लेख की जांच कर सकते हैं। ज्यादातर, यूको बैंक एसओ परीक्षा 9 जनवरी 2021 में आयोजित की जाएगी। हम आधिकारिक घोषणा के बाद यहां सटीक परीक्षा तिथि, एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख प्रदान करेंगे। यूको बैंक एसओ एडमिट कार्ड 2020 के बारे में नए अपडेट प्राप्त करने के लिए सभी आवेदक इस पेज से जुड़े रहें।

UCO Bank SO Hall Ticket 2020

संयुक्त वाणिज्यिक बैंक (यूको बैंक) में विशेषज्ञ अधिकारी के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार अब परीक्षा तिथियों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। कई उम्मीदवार विभिन्न स्रोतों से परीक्षा तिथियों के बारे में खोज और पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि, संयुक्त वाणिज्यिक बैंक (यूको बैंक) के आधिकारिक विभाग द्वारा परीक्षा की तिथि जारी की हैं। लेकिन इसे संयुक्त वाणिज्यिक बैंक (यूको बैंक) की आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही अधिसूचित किया जाएगा। उम्मीदवार यूको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट से परीक्षा तिथियों के बारे में जांच कर सकते हैं या वे नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

UCO Bank SO Admit Card 2020

Organization Name UCO Bank
Post Name Specialist Officer (Security Officer, Engineer, Economist, Statistician, IT Officer, Chartered Accountant)
No. Of Posts 91 Posts
Exam Date 9 January 2021
Admit Card Release Date 18 December 2020
Category Admit Card
Selection Process Online Test, Interview
Location Across India
Official Site ucobank.com

UCO Bank Specialist Officer Exam Date 2020

इस खंड में, हमने यूको बैंक विशेषज्ञ अधिकारी परीक्षा तिथि के बारे में जानकारी प्रदान की थी। अधिकारियों को अभी तक यूको बैंक विशेषज्ञ अधिकारी परीक्षा तिथि जारी नहीं की गई है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि परीक्षा 9 जनवरी 2021 में आयोजित की जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार परीक्षा की तारीख के बारे में अपडेट प्राप्त करने के लिए इस पृष्ठ से जुड़े रहेंगे।

UCO Bank Specialist Officer Hall Ticket 2020

संयुक्त वाणिज्यिक बैंक (यूको बैंक) में विशेषज्ञ अधिकारी के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवार परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं। एडमिट कार्ड एक दस्तावेज है जो उस व्यक्ति की पहचान के लिए उपयोग किया जाता है जो दिए गए पदों के लिए आवेदन कर रहा है। एडमिट कार्ड इस मामले में एक चिंतित संगठन (यूको बैंक) द्वारा जारी किया जाता है, जो किसी भी परीक्षा या साक्षात्कार का आयोजन कर रहा है। हालांकि, एडमिट कार्ड अभी जारी नहीं किए गए हैं, लेकिन जल्द ही इसे यूनाइटेड कमर्शियल बैंक (यूको बैंक) की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड यूनाइटेड कमर्शियल बैंक (यूको बैंक) की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं या वे नीचे दिए गए लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

UCO Bank Specialist Officer Admit Card 2020 डाउनलोड करने के चरण

  • यूको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट @ ucobank.com खोलें।
  • होम पेज पर, करियर विकल्प चुनें।
  • उस पेज पर यूको बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर एडमिट कार्ड के लिंक को खोजें।
  • यदि लिंक मौजूद है तो लिंक पर क्लिक करें।
  • आवश्यक विवरण भरें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • अब यूको बैंक के स्पेशलिस्ट ऑफिसर एडमिट कार्ड 2020 स्क्रीन पर खुलेंगे।
  • इसे जांचें और यूको बैंक एसओ एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड करें।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post