X

TSNPDCL AE Hall Ticket 2022

TSNPDCL AE Hall Ticket 2022 TSNPDCL AE हॉल टिकट 6 अगस्त 2022 से आवेदकों के लिए डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा। तेलंगाना लिमिटेड की उत्तरी विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर हॉल टिकट जारी करेंगे। टीएस एई इलेक्ट्रिकल हॉल टिकट 2022 केवल उन उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध होगा जिन्होंने भर्ती के लिए आवेदन किया है और आवेदन शुल्क का भुगतान किया है। TSNPDCL AE परीक्षा तिथि 2022 की पुष्टि उच्च अधिकारियों द्वारा 14 अगस्त 2022 के रूप में की गई है। उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में TSNPDCL सहायक अभियंता हॉल टिकट 2022 की हार्ड कॉपी ले जाने की आवश्यकता है। अधिक महत्वपूर्ण विवरणों के लिए, हमारा सुझाव है कि आवेदक निम्नलिखित पृष्ठ पर जाएं।

TSNPDCL Assistant Engineer Hall Ticket 2022

प्रवेश केवल ऑनलाइन मोड में प्राप्त किया जा सकता है। उम्मीदवारों को इसे वैध लॉगिन विवरण का उपयोग करके आयोग के पोर्टल से एक्सेस करना होगा। प्रवेश पत्र डाक के माध्यम से प्रदान नहीं किया जाएगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवारों को उसका एक प्रिंटआउट लेना होगा और दिए गए स्थान पर अपना पासपोर्ट आकार का फोटो चिपका देना होगा। फोटोग्राफ सेल्फ अटेस्टेड होना चाहिए। अपने प्रवेश पत्र पर फोटो चिपकाने में विफल रहने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा देने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसलिए सभी उम्मीदवारों के लिए हॉल टिकट पर अपनी स्व-सत्यापित तस्वीर चिपकाना और उसके साथ परीक्षा केंद्र पर उपस्थित होना अनिवार्य है।

TSNPDCL Hall Ticket 2022

Organization Name Northern Power Distribution Company of Telangana Limited, (TSNPDCL)
Name of the Post Assistant Engineer (Electrical)
Number Of Posts 82
Exam Date 14th August 2022
Admit Card Release Date 6th August 2022 onwards
Location Telangana
Category Admit Card
Official Website tsnpdcl.in

TS AE Electrical Admit Card 2022

सभी उम्मीदवारों को ऑनलाइन मोड के माध्यम से प्रदान किए जाएंगे। किसी भी उम्मीदवार को डाक द्वारा कोई प्रवेश पत्र नहीं भेजा जाएगा। इसे आयोग के आधिकारिक पोर्टल से डाउनलोड करना होगा। उम्मीदवारों को ई-प्रवेश पत्र / प्रवेश पत्र जारी करने के बारे में आधिकारिक पोर्टल के साथ-साथ उनके पंजीकृत ईमेल पते और मोबाइल नंबर पर ईमेल या एसएमएस के माध्यम से सूचित किया जाता है। उम्मीदवारों को आवेदन के समय जारी किए गए यूजर आईडी और पासवर्ड की मदद से लॉग इन करके हॉल टिकट डाउनलोड करना होगा। इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लॉगिन विवरण याद रखें या एडमिट कार्ड डाउनलोड करते समय विवरण को संभाल कर रखें। परीक्षा के दिन प्रत्येक उम्मीदवार को अपना एडमिट कार्ड परीक्षा केंद्र पर ले जाना आवश्यक है।

TSNPDCL AE Hall Ticket 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक वेबसाइट tsnpdcl.in पर जाएं
  • करियर सेक्शन पर क्लिक करें।
  • अब इसमें TSNPDCL सहायक अभियंता हॉल टिकट 2022 देखें और उसके लिंक पर क्लिक करें।
  • पंजीकरण संख्या और जन्मतिथि जैसी अपनी साख प्रदान करें।
  • सबमिट पर क्लिक करें। हॉल टिकट डाउनलोड करें।
  • इसका एक प्रिंटआउट लें और परीक्षा स्थल पर ले जाएं।

Important Link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post