X

TS Polycet Official Answer Key 2019 Released Now

TS Polycet Official Answer Key 2019 (Telangana Polycet 2019 Answer Key,16 April 2019 TS POLYCET Answer Key 2019,TS POLYCET 2019 Qualifying Marks/Cut off Score) :- State Board of Technical Education and Training, Telangana ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर Polytechnic Common Entrance Test (CEEP) 2019 के लिए परीक्षा 16/04/2019 को सफलतापूर्वक आयोजित किया गया है।वास्तव में बड़ी संख्या में उम्मीदवार परीक्षा देने के लिए उपस्थित हुए, लगभग सभी उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए नामांकन किया था। विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा में उपस्थित होने के बाद सभी अभ्यर्थी उत्सुकता से TS Polycet Official Answer Key 2019 की खोज कर रहे हैं। आधिकारिक वेब पोर्टल पर अधिकारियों द्वारा जारी नवीनतम अधिसूचना के अनुसार TS Polycet Official Answer Key 2019 शीघ्र ही घोषणा करने जा रहे हैं।

TS Polycet Official Answer Key 2019 संक्षिप्त विवरण

Organization Name State Board of Technical Education and Training, Telangana
Exam Name Polytechnic Common Entrance Test (CEEP) 2019
Number of Posts Various
Name of Examination TS POLYCET 2019
Date of Examination 16.04.19
Category Answer Key
Answer Key Release Date After 7 to 15 Days Of Exam
Official Website polycetts.nic.in

TS POLYCET Answer key 2019/Telanagana State Polycet Solved Answer Key Sheet 2019

Telangana State Polytechnic Common Entrance Test (TS POLYCET) 2019 Answer Key आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होगी। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार उत्तर कुंजी की जांच कर सकेंगे और परीक्षा में अपने प्रदर्शन का मूल्यांकन कर सकेंगे। परीक्षा आयोजित करने वाले निकाय द्वारा निर्धारित तिथि के अनुसार सीधा लिंक उपलब्ध होगा। उत्तर कुंजी प्रवेश प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि यह उम्मीदवारों को स्कोर की जाँच करने का मौका प्रदान करता है और देखता है कि वे परीक्षा उत्तीर्ण कर पाएंगे या नहीं। TS POLYCET 2019 की उत्तर कुंजी तक पहुंचने के लिए लॉगिन अनुभाग उपलब्ध कराया जाएगा और उम्मीदवारों को उत्तर कुंजी को सफलतापूर्वक डाउनलोड करने के लिए आवश्यक क्रेडेंशियल्स प्रदान करना होगा। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लेख के माध्यम से जाना।

Telangana Polycet 2019 Answer Key Download SET Wise

TS POLYCET 2019 प्रश्न पत्र पुस्तिका कोड A, B, C, D के लिए उत्तर कुंजी जल्द ही यहां घोषित की जाएगी। तेलंगाना पॉलिटेक्निक डिप्लोमा प्रवेश परीक्षा के पेपर समाधान वेबसाइटों या समाचार पत्रों से डाउनलोड करते हैं। Unofficial TS CEEP 2019 Answer Key तेलंगाना राज्य के विभिन्न कोचिंग केंद्रों और अन्य वेब पोर्टलों से भी उपलब्ध है।

Download TS POLYCET 2019 Exam Question Paper- Set A Click Here
Download TS POLYCET 2019 Exam Question Paper – Set B Click Here
Download TS POLYCET 2019 Exam Question Paper – Set C Click Here
Download TS POLYCET 2019 Exam Question Paper – Set D Click Here

TS POLYCET Answer Sheet /Question Paper Solutions 2019 PDF

इस वर्ष SBTET TS ने 16 अप्रैल को TS POLYCET परीक्षा का आयोजन किया है। TS POLYCET परीक्षा के लिए लगभग 3 लाख उम्मीदवार उपस्थित हुए हैं। TS POLYCET परीक्षा में आने वाले सभी आशावादी आधिकारिक वेबसाइट polycetts.nic.in से TS POLYCET उत्तर कुंजी पीडीएफ 2019 डाउनलोड कर सकते हैं। उत्तर कुंजी सभी सेट ए, बी, सी, डी के लिए जारी की जाएगी। उम्मीदवार संबंधित सेट के लिए उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं और उत्तरों की तुलना करके स्कोर का अनुमान लगा सकते हैं।

Telanagana State POLYCET Answer Key 2019 Releasing Date

अधिकारी एक महत्वपूर्ण तारीख की घोषणा करेंगे। जो उम्मीदवार TS POLYCET 2019 परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, वे उत्तर कुंजी के माध्यम से जाने और परीक्षा में अपने प्रदर्शन की जांच करने के लिए पात्र होंगे।नीचे सारणीबद्ध प्रारूप से उत्तर कुंजी की तारीख का उल्लेख करते हुए अस्थायी अनुसूची के माध्यम से जाओ। परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था उत्तर कुंजी तिथि जारी करेगी।

Events Important Dates (Tentative)
TS POLYCET Answer Key 2019 First week of May 2019
TS POLYCET 2019 Last week of April 2019

TS POLYCET Cut Off 2019/TS POLYCET 2019 Qualifying Marks / Cut off Score

TS POLYCET 2019 की कटऑफ सूची परीक्षा अधिकारियों की एक आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार कट ऑफ सूची से गुजर सकते हैं। यह अंक अर्हता प्राप्त करने के लिए उम्मीदवार द्वारा बनाए जाने के लिए आवश्यक न्यूनतम अंक प्रदान करेगा। कट ऑफ सूची में प्रदान किए गए अंक पिछले वर्षों की परीक्षा के उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर होंगे। प्रत्याशियों के लिए यह फायदेमंद होगा यदि वे अपेक्षित स्कोर के विचार के लिए पिछले वर्ष की कट ऑफ सूची से गुजरते हैं।

TS Polycet Official Answer Key 2019 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले, TS POLYCET की आधिकारिक वेबसाइट polycetts.nic.in पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवेदन पर आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • यदि विवरण सही हैं, तो अगले चरण पर जाएं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Gyan Tokri:
Related Post