X

TS LAWCET Result 2024 Download Here

TS LAWCET Result 2024 उस्मानिया विश्वविद्यालय, हैदराबाद TS LAWCET और PGLCET परिणाम आज अपलोड करने के लिए तैयार है। तेलंगाना स्टेट लॉ कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के परिणाम आधिकारिक वेब पोर्टल www.lawcet.tsche.ac.in पर उपलब्ध होंगे। भाग लेने वाले उम्मीदवार इस वेब पेज के माध्यम से अपने रोल नंबर, पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि की मदद से अपने तेलंगाना LAWCET रैंक कार्ड की जांच कर सकते हैं और कट-ऑफ अंक भी देख सकते हैं। 3 साल और 5 साल के लॉ एडमिशन के उम्मीदवार भी आगे की काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।

Telangana LAWCET Result 2024

हाल ही में उस्मानिया विश्वविद्यालय, हैदराबाद ने तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (TSCHE) की ओर से तेलंगाना स्टेट लॉ कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS LAWCET) परीक्षा आयोजित की थी। LAWCET परीक्षा 3 June 2024 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर सफलतापूर्वक आयोजित की गई थी। यह तेलंगाना राज्य के विभिन्न निजी और सरकारी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के 3 साल के एलएलबी और 5 साल के एकीकृत एलएलबी पाठ्यक्रमों में प्रवेश पाने के लिए राज्य स्तरीय प्रवेश परीक्षा है। वर्तमान में सभी उम्मीदवार बहुत लंबे समय से अपनी परीक्षा TS LAWCET परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि आधिकारिक वेब पोर्टल संगठन के अनुसार LAWCET परिणाम जारी किया जाएगा। आवेदन करने वाले उम्मीदवार अपने हॉल टिकट विवरण का उपयोग करके इस वेब पेज के माध्यम से अपने स्कोरकार्ड और कट-ऑफ अंक की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं।

TS LAWCET Result 2024

Name of the Board Telangana State Council of Higher Education
Name  of the Examination Telangana State Law & PG Law Common Entrance Test – 2024 (TS LAWCET & PGLCET – 2024 )
Name of the University Osmania University, Hyderabad
Category Result
Exam Date 3 June 2024
Result Link Given Below
Official Site lawcet.tsche.ac.in

TS LAWCET Result 2024 Result

सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि TS LAWCET कट ऑफ अंक प्रवेश परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद आधिकारिक वेब पोर्टल पर जारी किया। योग्य उम्मीदवारों के लिए LAWCET परिणाम जारी किया। उम्मीदवारों के लिए परीक्षा कट ऑफ अंक बहुत महत्वपूर्ण है। प्रवेश परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए कट ऑफ मार्क न्यूनतम अंक है। वे उम्मीदवार जिन्होंने कट ऑफ अंक के बराबर और उससे अधिक अंक प्राप्त किए हैं, वे मेरिट सूची के लिए अर्हता प्राप्त करेंगे। योग्यता सूची के लिए उम्मीदवारों का न्यूनतम योग्यता अंक 35% है।

TS LAWCET Result 2024 की जांच कैसे करें?

  • टीएस LAWCET की आधिकारिक वेबसाइट – lawcet.tsche.ac.in पर जाएं।
  • होमपेज पर TS LAWCET/PGLCET परिणाम लिंक पर क्लिक करें।
  • पंजीकरण संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन करें।
  • TS LAWCET/PGLCET 2024 स्कोरकार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए रैंक कार्ड डाउनलोड करें और सहेजें।

Important Link

Download Result Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post