X

TPSC Personal Assistant Answer Key 2023

TPSC Personal Assistant Answer Key 2023 उम्मीदवार जो त्रिपुरा लोक सेवा आयोग (टीपीएससी) पर्सनल असिस्टेंट की परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, उन्हें सलाह दी जाती है कि विभाग ने परीक्षा के बाद उत्तर कुंजी जारी की थी। हम आपको उत्तर कुंजी के लिए सीधा लिंक और इससे संबंधित अन्य जानकारी प्रदान कर रहे हैं। परीक्षा त्रिपुरा लोक सेवा आयोग (टीपीएससी) द्वारा आयोजित की गई थी। परीक्षा पर्सनल असिस्टेंट के पद के लिए है और यह परीक्षा 26 March 2023 को आयोजित की गई थी। हम यहां आपको TPSC Personal Assistant Grade II Solved Answer sheets 2023 की जानकारी प्रदान कर रहे हैं।

TPSC Personal Assistant Grade II Answer Key 2023

कई संबंधित उम्मीदवार हैं जो परीक्षा की उत्तर कुंजी खोज रहे हैं। हम यहां आपको इस लेख में टीपीएससी पर्सनल असिस्टेंट ऑल सेट आंसर शीट 2023 प्रदान कर रहे हैं। ये उत्तर न केवल उम्मीदवारों को परीक्षा में उनके प्रदर्शन का विश्लेषण करने में मदद करते हैं, बल्कि वे उन्हें टीपीएससी पर्सनल असिस्टेंट सॉल्व्ड क्वेश्चन पेपर के परीक्षा परिणाम के बारे में भी विचार देते हैं। यदि उम्मीदवार एक या एक से अधिक उत्तर गलत पाते हैं तो उम्मीदवार टीपीएससी पर्सनल असिस्टेंट उत्तर कुंजी 2023 महत्वपूर्ण परीक्षा को चुनौती दे सकते हैं।

TPSC Answer Key 2023

Organization Name Tripura State Service Commission (TPSC)
Name of Post Personal Assistant Grade II
Number of Vacancies 50 Vacancies
Exam Date
26th March 2023
Category Answer Key
Answer Key Link Given Below
Location Tripura
Official Website tpsc.nic.in

TPSC Personal Assistant Exam Paper Solution

बोर्ड ने 26 March 2023 को टीपीएससी पर्सनल असिस्टेंट के लिए पूर्व परीक्षा सफलतापूर्वक आयोजित की है। विभिन्न परीक्षाओं में पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी अब इन सभी केंद्रों में परीक्षा पूरी करने के बाद उम्मीदवार Answer Key की तलाश में हैं। उम्मीदवार आप आधिकारिक वेब पोर्टल के माध्यम से एक सप्ताह की परीक्षा के बाद Answer Key Download कर सकते हैं। TPSC PA Solved Answer Key की आधिकारिक वेबसाइट tpsc.tripura.gov.in है जिसके लिए इस पृष्ठ पर उचित URL का उल्लेख किया गया है। आधिकारिक रिलीज के बाद हम यहां Tripura Personal Assistant Grade II Answer Key 2023 अपडेट करेंगे। तो Ans कुंजी के बारे में नवीनतम अपडेट के लिए इस वेबसाइट पर बने रहे।

TPSC Personal Assistant Answer Key 2023 कैसे देखे

  • सबसे पहले विभाग की आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाएं।
  • फिर होम पेज पर Answer Key लिंक खोजे।
  • लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अपना रोल नंबर और DOB इत्यादि जैसे सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करे।
  • फिर Answer Sheet आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी
  • इसे डाउनलोड करे

Important Link

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post