X

TN PWD Apprentice Result 2020

TN PWD Apprentice Result 2020 लोक निर्माण विभाग, तमिलनाडु ने टीएन पीडब्ल्यूडी अपरेंटिस रिजल्ट 2020 की घोषणा करने जा रहा है, 20 नवंबर 2020 को 280 अपरेंटिस जॉब्स के लिए दाखिला लिया है। पीडब्ल्यूडी तमिलनाडु अपरेंटिस रिजल्ट 2020 पर जाने के लिए और tnpwd.com या portal.mhrdnats.gov.in पर जाने के लिए दावेदारों को संबोधित करने वाले अधिकारी। और फिर दावेदार जो पीडब्ल्यूडी टीएन अपरेंटिस मेरिट लिस्ट 2020 में होंगे, वे 01 से 04 दिसंबर 2020 तक दस्तावेज सत्यापन के लिए उपस्थित होंगे। टीएन पीडब्ल्यूडी अधिकारी 280 ग्रेजुएट और तकनीशियन अपरेंटिस सीट के लिए प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। लिहाजा, लोक निर्माण विभाग तमिलनाडु अपरेंटिस मेरिट लिस्ट 2020 के नाम पर सीधे तौर पर 280 चयनित अभ्यर्थी हैं।

टीएन पीडब्ल्यूडी अपरेंटिस परिणाम 2020

लोक निर्माण विभाग, तमिलनाडु अपने शैक्षणिक निशान के आधार पर एक उम्मीदवार के चयन के साथ पीडब्ल्यूडी टीएन अपरेंटिस रिजल्ट 2020 जारी करेगा। परिणामों के साथ, तमिलनाडु लोक निर्माण विभाग अपरेंटिस मेरिट लिस्ट 2020 की पेशकश की जानी है। मतलब दावेदार टीएन पीडब्ल्यूडी अपरेंटिस रिजल्ट 2020 में तैनात हैं या नहीं, उनका नाम सत्यापित करेगा, क्योंकि चयनित लोग दस्तावेज सत्यापन के लिए 01 से 04 दिसंबर 2020 तक उपस्थित होंगे। लेकिन, अगर उम्मीदवार टीएन पीडब्ल्यूडी मेरिट सूची की अपरेंटिस की जांच नहीं करते हैं और लेते हैं। दस्तावेज़ सत्यापन, वे प्रशिक्षण में भाग नहीं ले सकते, हालांकि वे पात्र हैं।

TN PWD Result 2020

Organization Name Tamil Nadu Public Works Department
Name of the Post Apprentice (Technician And Graduate)
Number of vacancies 280 Posts
Declaration of Shortlisted List 20th November 2020
Certificate Verification Date 01st to 04th December 2020
Job Location Tamil Nadu
Category Result
Official Website www.tn.gov.in (OR) portal.mhrdnats.gov.in

TN PWD Apprentice Merit List 2020

एप्लाइड छात्र उत्सुकता से अपने प्रशिक्षण चयन को साफ़ करने के लिए पीडब्ल्यूडी तमिलनाडु अपरेंटिस रिजल्ट 2020 के लिए स्ट्रीमिंग करते हैं। पीडब्ल्यूडी, टीएन संगठन केवल डिप्लोमा / स्नातक अंकों के साथ उम्मीदवारों का चयन करता है। तो, छात्र सीधे tnpwd.com अपरेंटिस रिजल्ट 2020 जानने के लिए आधिकारिक साइट खोलते हैं। और उन्हें तमिलनाडु पीडब्ल्यूडी अपरेंटिस रिजल्ट और डॉक्यूमेंट सत्यापन तिथि जानने के लिए हमारे पेज Jobschat.in को बुकमार्क करने की सलाह दी जाती है, जिस पर चयनित उम्मीदवार की जरूरत है लेना। क्योंकि सभी उम्मीदवार जो TN PWD अपरेंटिस मेरिट लिस्ट के साथ हैं, उनके लिए DV तिथि और समय समान नहीं है।

TN PWD Apprentice Result 2020 डाउनलोड करने के लिए चरण

  • आधिकारिक साइट www.tn.gov.in पर जाएं।
  • अब होम पेज स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • इसमें व्हाट्स के नए सेक्शन के लिए जाएं।
  • और TN PWD अपरेंटिस मेरिट लिस्ट 2020 के लिए लिंक का पता लगाएं।
  • लिंक खोजने के बाद
  • उस लिंक पर क्लिक करें।
  • अब चयन सूची पीडीएफ के रूप में स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।
  • हार्ड कॉपी डाउनलोड करें।
  • अपने परिणाम देखें।

Important Link

Download Result Click Here
Official Website Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post