X

Tamil Nadu 10th Result 2024

Tamil Nadu 10th Result 2024 तमिलनाडु सरकार के निदेशालय परीक्षा (DGE) हमारी वेबसाइट पर SSLC या कक्षा 10 के परिणाम जारी कर दिया है। तमिलनाडु 10वीं परिणाम 2024 केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से उपलब्ध कराया गया है। इस साल, तमिलनाडु बोर्ड ने राज्य में 26 March to 8 April 2024 को आयोजित की है। यह परीक्षा TNBSE (तमिलनाडु बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन) द्वारा आयोजित की जाती है। बोर्ड परीक्षा के कुछ हफ्तों के बाद परिणाम प्रकाशित करेगा। तमिलनाडु के स्कूलों को संबद्धता प्रदान करने और बोर्ड परीक्षा को नियंत्रित करने के उद्देश्य से वर्ष 1910 में बोर्ड की स्थापना की गई थी। छात्र इस लेख में तमिलनाडु एसएसएलसी परिणाम 2024 से संबंधित पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

TN SSLC Result 2024

टीएन 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा आयोजित की गई थी। टीएनबीएसई 10वीं के परिणाम घोषित किए गए हैं। इस परीक्षा में दस लाख से अधिक छात्र उपस्थित हुए हैं और अब ये सभी उम्मीदवार अपने तमिलनाडु कक्षा 10वीं के परिणाम 2024 की प्रतीक्षा कर रहे हैं टीएन एसएसएलसी परिणाम सीधा लिंक यहां अपलोड किया गया है, लिंक के लिए नीचे देखें। सभी छात्रों को सभी नियमित नवीनतम अपडेट के लिए संपर्क में रहने की सलाह दी जाती है।

TN 10th Class Result 2024

Name of the Board Tamilnadu board of higher secondary certificate TNHSC
Name of exam conducting body Directorate of government examination
Name of the exam TN 10th class
Exam Date 26 March to 8 April 2024
Category Results
Result Status Available Below
Location Tamil Nadu
Official website http://www.dge.tn.gov.in

TN 10th Result 2024

टीएन 10वीं रिजल्ट 2024 को घोषित किया है। जो छात्र तमिलनाडु 10वीं कक्षा के बोर्ड परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे इस पृष्ठ से और साथ ही आधिकारिक वेबसाइट से आज अपने एसएसएलसी रिजल्ट 2024 की जांच कर सकेंगे। हम सलाह देते हैं कि तिथि की घोषणा की सभी अटकलों से बचने के लिए परिणाम की अधिसूचना के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए छात्र को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।पिछले वर्ष के आंकड़ों के अनुसार, बोर्ड को उम्मीद है कि इस वर्ष छात्र सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा और परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेगा और कुल उत्तीर्ण प्रतिशत में थोड़ी वृद्धि हो सकती है और यह 95% के आंकड़े को पार कर सकता है और उच्चतम प्रतिशत भी अपेक्षित है इस बार बेहतर होने के लिए और अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए छात्रों के बीच भारी मात्रा में प्रतियोगिता होगी।

Tamil Nadu 10th Result 2024 कैसे चेक करें

  • सबसे पहले, आधिकारिक वेबसाइट यानी tnresults.nic.in पर जाएं।
  • यह DGE परिणामों का होमपेज खोलेगा। छात्र उपलब्ध परिणामों की सूची देख सकते हैं।
  • ‘एसएसएलसी परीक्षा परिणाम’ के लिंक पर क्लिक करें और तमिलनाडु 10वीं परिणाम 2024 के लिए एक लॉगिन विंडो स्क्रीन पर खुलेगी।
  • उपयुक्त क्षेत्रों में पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें। DOB को dd / mm / yyyy प्रारूप में दर्ज किया जाना चाहिए।
  • दर्ज किए गए क्रेडेंशियल्स के परिणाम को देखने के लिए “गेट्स मार्क्स” बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर दिखाए गए तमिलनाडु एसएसएलसी परिणाम 2024 देखें और विवरण की सटीकता सुनिश्चित करें।
  • एक स्क्रीनशॉट या टीएन बोर्ड 10वीं के परिणाम का एक प्रिंटआउट लें और इसे सुरक्षित रखें।

Important link

Download Result Click Here
Official website http://www.dge.tn.gov.in
Categories: Board Result
Pardeep Verma:
Related Post