X

SSA Chandigarh TGT Answer Key 2023 Released

SSA Chandigarh TGT Answer Key 2023 समग्र शिक्षा चंडीगढ़ परीक्षा कुंजी को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर रहा है। बोर्ड इन पदों के लिए 8 और 29 जनवरी 2023 को लिखित परीक्षा का आयोजन किया। जो उम्मीदवार समग्र शिक्षा चंडीगढ़ प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए है वे अब उत्तर कुंजी की प्रतीक्षा कर रहे है। इच्छुक उम्मीदवार यहा से परीक्षा कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं इस लेख से हम SSA TGT Answer Key डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक नीचे दे रहे हैं।

Latest Update SSA Chandigarh Trained Graduate Teacher Answer Key जारी उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से आधिकारिक Answer Key डाउनलोड कर सकते हैं।

Chandigarh Samagra Shiksha TGT Answer Key 2023

एसएसए चंडीगढ़ टीजीटी उत्तर कुंजी 2023 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को इंतजार करना होगा। क्योंकि कुंजी अप्रत्यक्ष रूप से अंक जानने का स्रोत है। कुंजी की जाँच के बाद, यदि कोई उत्तर गलत दिया गया है, तो उम्मीदवार को आपत्तियाँ उठानी होंगी। उपयुक्त उत्तर और शुल्क के साथ आपत्ति दर्ज करनी होगी, अधिकारियों द्वारा सत्यापन शुरू किया जाएगा। इसके पूरा होने के बाद, एसएसए चंडीगढ़ टीजीटी आंसर की 2023 जारी की जाएगी।

SSA Chandigarh Trained Graduate Teacher Answer Key 2023

Organization Name Samagra Shiksha Chandigarh
Post Name Trained Graduate Teacher (TGT)
No Of Posts Various Posts
Held Exam Date 8 & 29 January 2023
Answer Key Link Given Below
Category Answer Key
Selection Process Written Test, Document Verification
Job Location Punjab, Haryana
Official Site samagra.mhrd.gov.in or chdeducation.gov.in or nitttrchd.ac.in

SSA Chandigarh TGT Solved Paper

हर उम्मीदवार समग्र शिक्षा चंडीगढ़ प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक उत्तर कुंजी 2023 का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा।

SSA Chandigarh TGT Answer Key 2023 कैसे डाउनलोड करे

  1. आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  3. आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  4. सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  5. सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  6. स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  7. समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post