X

Sports Authority of India Result 2020 Released

Sports Authority of India Result 2020 भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने शक्ति और कंडीशनिंग के लिए परिणाम जारी किया है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में प्रदर्शन किया है, वे रिजल्ट 2020 को 25.11.2020 को जारी कर सकते हैं। हमने नीचे सीधा लिंक प्रदान किया है ताकि आप भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) 2020 के परिणामों की जांच और पता कर सकें। SAI में अनुबंध आधार पर स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग एक्सपर्ट की सगाई, साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची नीचे उल्लिखित है। साक्षात्कार अनुसूची की जानकारी पंजीकृत ईमेल आईडी के माध्यम से उम्मीदवारों को दी जाएगी।

SAI Strength & Conditioning Expert Result 2020

भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) के अधिकारियों ने SAI रिजल्ट 2020 जारी किया है। आवेदक SAI मेरिट लिस्ट 2020, कट ऑफ मार्क्स 2020 को पेज के अंत में दिए गए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, शक्ति और कंडीशनिंग विशेषज्ञ परीक्षा आयोजित की गई है। भारतीय खेल प्राधिकरण अनंतिम सूची 2020 के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए उम्मीदवार इस पृष्ठ को नीचे स्क्रॉल कर रहे हैं। उम्मीदवार भारतीय खेल प्राधिकरण, चयन सूची, कटऑफ मार्क्स, मेरिट सूची 2020 की जांच और डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया रिजल्ट 2020

Organization Name Sports Authority of India (SAI)
Post Name Strength & Conditioning Expert
Total Vacancies 62
Result Released Date 25th November 2020
Category Result
Selection Process Interview
Job Location Across India
Official Site sportsauthorityofindia.gov.in

Sports Authority of India Merit List 2020

दावेदार जो SAI स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग एक्सपर्ट मेरिट लिस्ट 2020 का इंतजार कर रहे हैं, हमने इसे इस पेज पर उपलब्ध कराया है। इसलिए भारतीय खेल प्राधिकरण के उच्च अधिकारियों ने स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया रिजल्ट 2020 @ sportsauthorityofindia.gov.in की घोषणा की है। इसे सरल बनाने के लिए, हमने पृष्ठ के निचले भाग में पीडीएफ प्रारूप में भारतीय खेल प्राधिकरण अनंतिम सूची 2020 डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक संलग्न किया है।

Sports Authority of India Result 2020 की जाँच करने के लिए चरण

  • प्रारंभिक चरण के रूप में, भारतीय खेल प्राधिकरण की आधिकारिक साइट @ sportsauthorityofindia.gov.in खोलें।
  • फिर होम पेज पर नवीनतम समाचार पर जाएं।
  • वहाँ पर आपको “शक्ति और कंडीशनिंग विशेषज्ञ की सगाई के लिए साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची” मिलेगी।
  • स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया रिजल्ट 2020 खोलने के लिए उस पर क्लिक करें।
  • और फिर अधिसूचना में अपना परिणाम जांचें।
  • भविष्य के उपयोग के लिए परिणाम की हार्ड कॉपी को बचाने के लिए डाउनलोड करें।

Important link

Download Result Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post