X

SEBI Assistant Manager Mains Admit Card 2021

SEBI Assistant Manager Mains Admit Card 2021 भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड के अधिकारी सेबी अधिकारी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक) हॉल टिकट जारी कर दिया है। आवेदकों को सेबी अधिकारी ग्रेड ए परीक्षा दिनांक 2021 की जांच करने का सुझाव दिया गया है। और अधिकारी सेबी अधिकारी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक)मेन्स परीक्षा का संचालन करने की योजना बना रहे हैं। हमारी वेबसाइट पर, हम आधिकारिक पोर्टल से चरण प्रक्रिया में सेबी अधिकारी ग्रेड ए एडमिट कार्ड 2021 को डाउनलोड करने की प्रक्रिया प्रदान कर रहे हैं। इसके अलावा, आप इस पूरे लेख का अध्ययन कर सकते हैं और लेख के नीचे से लिंक प्राप्त कर सकते हैं। जैसा कि हम एक बार उच्च लिंक प्रत्यक्ष लिंक के साथ उपलब्ध होने पर लिंक संलग्न करेंगे। सेबी एडमिट कार्ड 2021 के बारे में अधिक जानकारी नीचे दिए गए अनुभागों में दी गई है।

SEBI Grade A Mains Admit Card 2021

परीक्षा में बैठने के लिए उम्मीदवार डाउनलोड लिंक देख सकते हैं। हमने इस पृष्ठ के नीचे सेबी ग्रेड ए एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक प्रदान किया है या आप आधिकारिक साइट @ sebi.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। हॉल टिकट डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवार उन विवरणों की जांच कर सकते हैं जो आपने पहले ही आवेदन पत्र में भरे थे। यदि आप किसी गलती की पहचान करते हैं तो सुधार के लिए तुरंत उच्च अधिकारियों को सूचित करें। जो उम्मीदवार नवीनतम अपडेट जानना चाहते हैं, वे इस पृष्ठ से जांच कर सकते हैं।

SEBI Admit Card 2021

Name Of The Organization Securities and Exchange Board of India
Post Name Officer Grade A (Assistant Manager)
Number of Vacancies 147 Posts
Mains Admit Card Release Date 5 February 2021
Category Admit Card
Selection Process Online Test (Phase I, II), Interview
Job Location Across India
Official Website sebi.gov.in

SEBI Assistant Manager Admit Card 2021

भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) ने आखिरकार ग्रेड ए पदों के लिए परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया। आवेदक जो अपने आधिकारिक परीक्षा के एडमिट कार्ड भरने के बाद लाइव अपडेटेड परीक्षा के एडमिट कार्ड की तलाश में थे – वे सही पृष्ठ पर गए हैं और उम्मीदवार आसानी से इस पृष्ठ से अपने लाइव ऑनलाइन हॉल टिकट डाउनलोड कर पाएंगे।  अधिकारी सेबी ग्रेड ए पोस्ट 2021 के लिए परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार हैं। अगर आप सही तरीके से ऑनलाइन सेबी सहायक प्रबंधक एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करना चाहते हैं – तो मुख्य वेब पेज का पालन करें जो इस पेज पर नीचे दिए गए और सेबी सहायक प्रबंधक अधिकारी ग्रेड ए परीक्षा 2021 के लिए आधिकारिक तौर पर अपडेट किए गए एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

SEBI Assistant Manager Mains Admit Card 2021 डाउनलोड करने के प्रक्रिया

  • सबसे पहले सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट @ sebi.gov.in खोलें।
  • अब होम पेज पर, आप “अबाउट” सेक्शन पा सकते हैं, फिर उम्मीदवार को “करियर” विकल्प चुनना होगा।
  • बाद में उस पर क्लिक करें फिर सेबी ऑफिसर ग्रेड ए असिस्टेंट मैनेजर एडमिट कार्ड 2021 लिंक को खोजें।
  • इस पर क्लिक करें।
  • आवश्यक फ़ील्ड में आवेदन संख्या और जन्म की तारीख दर्ज करें, एडमिट कार्ड में विवरण पुन: जांचें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • इसे डाउनलोड करें, सेबी अधिकारी ग्रेड ए हॉल टिकट 2021 के लिए एक कॉपी लें।

Important Link

Download Admit Card Click Here
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post