X

SBTE Jharkhand Time Table 2022 Download Here

SBTE Jharkhand Time Table 2022 झारखंड डिप्लोमा / पॉलिटेक्निक परीक्षा रूटीन 1st 2nd 3rd 4th 5th 6th सेमेस्टर अब परीक्षा के लिए हैं। वर्तमान सत्रों के आधिकारिक वार्षिक अकादमिक कैलेंडर के अनुसार, अंतिम, अंतिम टर्म थ्योरी और प्रैक्टिकल परीक्षा 1, 2, 3 वर्ष के लिए आगामी महीने sbtejharkhand.nic.in या ज्ञान ज्योति वेबसाइट पर आयोजित होने जा रही है। परीक्षा और पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम के लिए JUT शैक्षणिक कैलेंडर अब संशोधित किया गया है। इसलिए झारखंड पॉलिटेक्निक कॉलेजों की डिप्लोमा परीक्षा तिथि 2022 भी आयोजित करने का प्रस्ताव है। सभी सरकारी और निजी डिप्लोमा कॉलेजों के छात्र हैं, जिन्हें अब सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रिकल, कंप्यूटर इंजीनियरिंग शाखा के लिए अपने बीटीई झारखंड परीक्षा रूटीन पीडीएफ की जांच करनी है।

SBTE Jharkhand Exam Date Sheet 2022

प्रकाशित किए गए एसबीटीई झारखंड परीक्षा रूटीन 2022 के अनुसार, सेमेस्टर की अंतिम परीक्षा में भाग लेने के लिए छात्रों की एक बड़ी संख्या ने ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म के माध्यम से नामांकन किया था। बोर्ड अकादमिक वर्ष के लिए परीक्षा तिथि पत्र ज्ञानज्योति पॉलिटेक्निक परीक्षा की तैयारी और प्रकाशन करेगा। फाइनल एंड सेमेस्टर सिद्धांत और प्रैक्टिकल परीक्षा का शेड्यूल प्रदान किया जाएगा और इसके सभी संबद्ध संस्थानों और www.sbtejharkhand.nic.in पर भी प्रसारित किया जाएगा। अब छात्र विभिन्न डिप्लोमा स्ट्रीमों में बहुत अच्छे ग्रेड प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत से पढ़ाई कर रहे हैं और बेसब्री से SBTE पॉलिटेक्निक डिप्लोमा परीक्षा दिनचर्या 2022 की ऑड-ईवन सेमेस्टर-एंड चरणइंतजार कर रहे हैं। इसलिए बोर्ड बहुत जल्द झारखंड डिप्लोमा परीक्षा तिथि आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करने जा रहा है।

SBTE Jharkhand Routine 2022

Exam Conducting Authority State Board of Technical Education Jharkhand
Course Offered Diploma
Academic Session 2022
Category Time Table
Exam Routine Link Given Below
Official Site www.sbtejharkhand.nic.in.

SBTE Jharkhand Diploma Routine 2022

इसलिए हम सभी संबंधित उम्मीदवारों को सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अंतिम विस्तृत एसबीटीई झारखंड डिप्लोमा टाइम टेबल 2022 ऑड इवन को इस पेज पर आगामी वर्ष की परीक्षा के लिए समय पर अपलोड किया जाए। इसलिए सभी छात्रों को धमाकेदार तैयारी नहीं करनी चाहिए और इसे समाप्त करने के लिए अपनी परीक्षा की तैयारी पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। झारखंड पॉलिटेक्निक / डिप्लोमा अंशकालिक या पूर्णकालिक पाठ्यक्रम अंतिम सिद्धांत और प्रैक्टिकल एंड टर्म परीक्षा इस अस्थायी झारखंड SBTE रूटीन 2022 के अनुसार शुरू होने जा रहा है। विषम सेमेस्टर मुख्य परीक्षाओं को परीक्षा प्राधिकरण ने निर्धारित किया है और सभी छात्रों को सूचित किया है। तो छात्रों को नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक पर क्लिक करके अपने संबंधित पाठ्यक्रम विषयवार परीक्षा अनुसूची की जांच करने की आवश्यकता है।

SBTE Jharkhand Time Table 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • SBTE झारखंड पोर्टल यानी www.sbtejharkhand.nic.in खोलें।
  • वेबसाइट के होमपेज को ध्यान से देखें।
  • SBTE डिप्लोमा परीक्षा रूटीन डाउनलोड लिंक वहां प्रदर्शित होगा।
  • संबंधित लिंक पर क्लिक करें और इसे खोलें।
  • कुछ सेकंड में, एक पीडीएफ फाइल नए टैब में प्रदर्शित होगी।
  • सबसे पहले, कक्षा की जानकारी और परीक्षा की तारीखों को ध्यान से देखें।
  • फिर इस फाइल को अपने सिस्टम में सेव करें और प्रिंटआउट ले लें।

Important Link

Date Sheet Click Here
Official Site www.sbtejharkhand.nic.in.
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post