X

SAAT Admit Card 2020 Download Here

SAAT Admit Card 2020 शिक्षा A ओ ’अनुसन्धान विश्वविद्यालय (SOA) हर वर्ष SAAT का आयोजन उन उम्मीदवारों के लिए एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा के रूप में करता है जो विश्वविद्यालय द्वारा प्रस्तावित विभिन्न स्नातक और स्नातकोत्तर कार्यक्रमों में प्रवेश चाहते हैं। जिन उम्मीदवारों ने SAAT के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन मोड में एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। SAAT का आयोजन SOA विश्वविद्यालय द्वारा मेडिकल और इंजीनियरिंग कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्राथमिक सामान्य परीक्षा के रूप में किया जाता है। यह एक वस्तुनिष्ठ प्रश्न-आधारित परीक्षण है और एक ऑफ़लाइन मोड में आयोजित किया जाता है।

SAAT एडमिट कार्ड 2020

SAAT 2020 एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट से जारी होगा। उम्मीदवार SOA की आधिकारिक वेबसाइट से अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा का आयोजन वर्ष में एक बार विभिन्न exam और पीजी डिग्री कार्यक्रमों में छात्रों को प्रवेश देने के लिए शिक्षा An ओ ’आनंदधन विश्वविद्यालय द्वारा किया जाता है।

SAAT Hall Ticket 2020

Examination SAO Admission Test (SAAT) 2020
Conducting University Sikhsha ‘O’
Type of exam Entrance exam
Academic session 2019-2020
Courses Various UG and PG programs
Date of exam 10th April to 3rd May 2020 Postponed
Category Admit Card
Date of availability of admit card June 2020
Mode of exam Both offline and online
Official website http://www.soa.ac.in

SAAT 2020 Admit Card

पात्र उम्मीदवारों के लिए SAAT 2020 एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा ताकि वे SAAT परीक्षा में उपस्थित हो सकें। अंतिम तिथि से पहले या उससे पहले जो उम्मीदवार सही तरीके से SAAT आवेदन पत्र जमा करेंगे, उन्हें योग्य माना जाएगा। SAAT हॉल टिकट ऑनलाइन शिक्षा की आधिकारिक वेबसाइट SOA ’अनसुधान विश्वविद्यालय में उपलब्ध होगा। हालाँकि, SOA एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक भी इस पेज पर अपडेट किया जाएगा जब यह उपलब्ध होगा। SAAT काउंसलिंग और प्रवेश के समय उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड का उत्पादन करना होगा। SAAT परीक्षा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आवेदन संख्या जैसे विवरण महत्वपूर्ण है।

SAAT Admit Card 2020 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  • कंप्यूटर स्क्रीन पर एक नया पेज खुलेगा।
  • किसी दिए गए स्थान पर अपना “उपयोगकर्ता नाम” और “पासवर्ड” भरें।
  • लॉगिन बटन पर क्लिक करें।
  • एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • “डाउनलोड एडमिट कार्ड” बटन पर क्लिक करें।
  • इसे ध्यान से देखें।
  • इसे डाउनलोड करें और आगे की प्रक्रिया के लिए इसकी एक प्रिंट कॉपी लें

Important link

Admit Card Click Here
Pardeep Verma:
Related Post