X

RUHS Medical Officer Result 2023 Download

RUHS Medical Officer Result 2023 राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज, जयपुर ने आरयूएचएस मेडिकल ऑफिसर 2023 का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट ruhsraj.org पर जारी किया। परिणाम पीडीएफ प्रारूप में जारी होता है। इसमें योग्य उम्मीदवारों के रोल नंबर, फॉर्म नंबर, श्रेणी, उम्मीदवारों के नाम और स्कोर शामिल हैं। परिणाम की घोषणा के बाद उम्मीदवारों को आगे की प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है जो दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया है। उम्मीदवार इस पृष्ठ से आरयूएचएस मेडिकल ऑफिसर परिणाम 2023 के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

RUHS MO Result 2023

RUHS MO Result 2023 RUHS (मेडिकल-ऑफिसर) एग्जाम कट ऑफ मार्क्स एंड मेरिट लिस्ट की घोषणा ruhsraj.org पर की गई मेडिकल ऑफिसर पोस्ट के लिए ऑनलाइन कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट अधिकारियों द्वारा सफलतापूर्वक आयोजित किया गया और अब उम्मीदवार लाइव उपलब्ध परीक्षा परिणामों की जांच करने का इंतजार कर रहे हैं। चिकित्सा अधिकारी आरयूएचएस की कुल 1765 रिक्तियों को भरने के लिए इस आरयूएचएस एमओ ऑनलाइन सीबीटी परीक्षा का आयोजन किया और अब अंत में आवेदकों को आधिकारिक तौर पर उपलब्ध आरयूएचएस मेडिकल ऑफिसर रिजल्ट 2023 कट ऑफ मार्क्स की जांच / डाउनलोड करने का बेसब्री से इंतजार है।

Download RUHS Medical Officer Result 2023

Organization Name Rajasthan University of Health Science
Post Name Medical Officer
Total Vacancies 1765 Posts
Exam Date 21st December 2022
Result Release Date Released
Category Result
Job Location Rajasthan
Official Site ruhsraj.org

Rajasthan Health University Medical Officer Result 2023

हजारों आवेदक जयपुर शहर में इकट्ठा होते हैं और इस आरयूएचएस एमओ परीक्षा में सफलतापूर्वक दिखाई देते हैं। मेडिकल ऑफिसर पोस्ट के लिए यह आरयूएचएस ऑनलाइन सीबीटी टेस्ट आयोजित करने के बाद – अधिकारियों ने आरयूएचएस के लाइव पोर्टल पर ऑनलाइन पेपर कुंजी भी जारी की है। यदि आपने पेपर की सॉल्यूशन को डाउनलोड नहीं किया है, तो यहां दिए गए प्रासंगिक लिंक पर क्लिक करें और यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक से आरयूएचएस एमओ परीक्षा की उत्तर कुंजी डाउनलोड करें।

RUHS Medical Officer Cut Off 2023

आरयूएचएस एमओ परीक्षा परिणाम के साथ, अधिकारी अपने आधिकारिक वेब पेज पर ऑनलाइन आरयूएचएस मेडिकल ऑफिसर मेरिट लिस्ट 2023 और श्रेणियाँ वार आरयूएचएस एमओ कट ऑफ मार्क्स भी घोषित करेंगे। इसलिए, यदि आप ऑनलाइन उपलब्ध रिजल्ट कट ऑफ मार्क्स की जांच करना चाहते हैं, तो यहां नीचे देखें आरयूएचएस मेडिकल ऑफिसर एग्जाम 2020 के बारे में पूरी जानकारी। हमने आरयूएचएस एमओ एग्जाम 2023 की कैटेगरी के हिसाब से एक्सपेक्टेड कट ऑफ मार्क्स तैयार किए हैं।

RUHS MO Cut off Marks

Category Expected Cut off Marks
General Category 74% Cut off Marks
OBC Category 71% Cut off Marks
EWS Category 72% Cut off Marks
SC Category 65% Cut off Marks
ST Category 63% Cut off Marks

RUHS Medical Officer Merit List 2023

अधिकारियों द्वारा ऑनलाइन कंप्यूटर आधारित टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी किए गए थे। 21 December 2022 को अधिकारियों ने इस आरयूएचएस एमओ ऑनलाइन टेस्ट का आयोजन किया और हजारों योग्य आवेदक इस आरयूएचएस एमओ कंप्यूटर आधारित टेस्ट में दिखाई दिए। आवेदक जो अपने लाइव उपलब्ध आरयूएचएस मेडिकल ऑफिसर रिजल्ट 2023 की जांच करना चाह रहे हैं; वे सभी नीचे दिए गए मुख्य लिंक पर क्लिक कर सकते हैं और आधिकारिक तौर पर उपलब्ध लाइव रिजल्ट लिंक की जांच कर सकते हैं। पीडीएफ लिंक के सीधे लिंक के साथ आरयूएचएस मेडिकल ऑफिसर मेरिट लिस्ट 2023 नाम वार ऑफिशियल वेब पेज ruhsraj.org पर देखें।

RUHS Medical Officer Result 2023 डाउनलोड करने के चरण

  • इस पृष्ठ पर दिए गए पते का उपयोग करके आरयूएचएस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • वेबसाइट का होमपेज खुल जाएगा
  • मुखपृष्ठ स्क्रॉलिंग पर परिणाम पीडीएफ खोजें
  • अपना एग्जाम रजिस्ट्रेशन नंबर डालकर लॉगइन करें
  • रिजल्ट चेक करने के लिए मेरिट लिस्ट पीडीएफ डाउनलोड करें।

Important Link

Download Result Click Here (Link Is Active Now)
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post