X

RTMNU BCom 2nd Year Result 2024

RTMNU BCom 2nd Year Result 2024 क्या आप नागपुर विश्वविद्यालय बीकॉम द्वितीय वर्ष का परिणाम 2024 खोज रहे हैं? आपको इस पृष्ठ के माध्यम से नवीनतम अपडेट आरटीएमएनयू बीकॉम द्वितीय वर्ष के परिणाम 2024 मिलते हैं। राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय ने सभी अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट परीक्षाओं के लिए परीक्षाएं आयोजित की हैं, और छात्र बेसब्री से अपने RTMNU बीकॉम द्वितीय इयर रिजल्ट 2024 का इंतजार कर रहे हैं, संबंधित अधिकारियों ने हाल ही में अपनी आधिकारिक साइट पर स्कोरकार्ड जारी किया है।सभी छात्र जो संबंधित विषयों के लिए सेमेस्टर परीक्षाओं में शामिल हुए हैं, वे नीचे दिए गए लिंक की मदद से अपने नागपुर विश्वविद्यालय बीकॉम द्वितीय वर्ष के परिणाम देख सकते हैं।

Nagpur University BCom 2nd Year Result 2024

राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय को नागपुर विश्वविद्यालय के नाम से भी जाना जाता है। यह RTMNU विश्वविद्यालय अपने शैक्षणिक शिक्षा रिकॉर्ड के लिए एक प्रसिद्ध विश्वविद्यालय है। हम उन सभी छात्रों को कुछ सहायता प्रदान कर रहे हैं, जिन्होंने नागपुर विश्वविद्यालय में अपनी परीक्षाएँ दी हैं। विज्ञान और प्रौद्योगिकी संकाय, मानविकी संकाय, वाणिज्य और प्रबंधन संकाय, और अंतःविषय अध्ययन संकाय की सभी स्ट्रीम परीक्षा परिणाम घोषित। विशाल संख्या वाले छात्रों ने बीकॉम परीक्षा में भाग लिया हो सकता है, वे अपने द्वारा प्राप्त किए गए परिणामों की जांच करने में कठिनाई का सामना कर सकते हैं, इस उद्देश्य से अपनी खोज को आसान बनाने के लिए विभाग के अनुसार सरल और मुख्य लिंक दिए हैं।

Nagpur University BCom Part 2 Result 2024

Name of State University Rashtrasant Tukadoji Maharaj Nagpur University
Examination Name UG BCom Examination
Exam Date Completed
Category Result
Result Link Available Below
Official Website rtmnuresults.org

RTMNU Result 2024 BCom 2nd Year

नागपुर विश्वविद्यालय बीकॉम द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम ऑनलाइन मोड के माध्यम से घोषित किया जाएगा। RTMNU बीकॉम एक्जाम के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर और नाम के अनुसार तैयार होना चाहिए। चूंकि रोल नंबर या पंजीकरण संख्या को आधिकारिक वेबसाइट से RTMNU बीकॉम द्वितीय इयर रिजल्ट 2024 की जांच करने के लिए एक महत्वपूर्ण कारक माना जाता है, जिसके लिए आपको सभी विवरणों को आसानी से अपने साथ रखना होगा। लेख के नीचे दिए गए सीधे लिंक की मदद से उम्मीदवार अपने संबंधित नागपुर विश्वविद्यालय बीकॉम द्वितीय वर्ष का परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

BCom 1st Year Result Check here
BCom 2nd Year Result Check here
BCom 3rd Year Result Check here

RTMNU BCom 2nd Year Result 2024 कैसे चेक करें

  • आधिकारिक साइट https://rtmnuresults.org/ खोलें।
  • होमपेज पर घोषित परिणाम कॉलम की जाँच करें।
  • अब साइडबार में फैकल्टी का चयन करें, परीक्षा का चयन करें और अपना रोल नंबर दर्ज करें।
  • इसके बाद छात्र व्यू मार्कशीट पर क्लिक कर सकते हैं और उनके विषयवार ग्रेड स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे।
  • आप वहां दिए गए विकल्पों के साथ परिणाम विश्लेषण और राजपत्र भी देख सकते हैं।
  • अंत में, RTMNU परिणाम की एक प्रति सहेजें।

Important link

Result Link Check here
Official Website www.nagpuruniversity.org
Categories: University Result
Pardeep Verma:
Related Post