X

RSCIT Admit Card 8 September 2019

RSCIT Admit Card 8 September 2019 वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी, सितंबर बैच की राजस्थान स्टेट सर्टिफिकेट ऑफ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (RSCIT परीक्षा) आयोजित करने के लिए तैयार है। परीक्षा 8 सितंबर 2019 को आयोजित होने वाली है। आवेदक विभिन्न इंटरनेट साइटों पर 8 सितंबर परीक्षा के लिए RSCIT एडमिट कार्ड 2019 की खोज कर रहे हैं। जल्द ही VMOU RSCIT परीक्षा का अनुमति पत्र आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। इस पोस्ट में हमने RKCL RSCIT Exam Permission Letter के बारे में विस्तृत जानकारी साझा की। विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए हम सभी को पूरा लेख पढ़ने का सुझाव देते हैं।

VMOU RSCIT 8th September Exam 2019 Admit Card

Name of Department Vardhman Mahaveer Open University (VMOU), Kota
Examination RS-CIT
Exam Date 8 September 2019
Category VMOU RSCIT admit card
Admit Card Status 4 September 2019
Official Site www.rkcl.vmou.ac.in

RKCL Admit Card of RSCIT September Exam 2019

वीएमओयू, कोटा राजस्थान के उम्मीदवारों के लिए एक वर्ष में चार बार आरएससीआईटी परीक्षा (ए बेसिक कंप्यूटर परीक्षा) का आयोजन करता है। RKCL राजस्थान ज्ञान निगम लिमिटेड का संक्षिप्त नाम है। परीक्षा के आधिकारिक अधिकारियों ने परीक्षा तिथि की घोषणा की है और यह 8 सितंबर 2019 को आयोजित किया जाएगा। अब ऑनलाइन आवेदन करने वाले बड़ी संख्या में उम्मीदवार आरकेसीएल आरएससीआईटी एडमिट कार्ड 2019 देख रहे हैं। हम यहां सभी उम्मीदवारों को सूचित करते हैं कि एडमिट कार्ड अधिकारियों द्वारा 4 September 2019 को जारी किया गया है।

RSCIT Exam Permission Letter

उम्मीदवारों को रोल नंबर, परीक्षा केंद्र, परीक्षा समय, परीक्षा के दिन और अन्य विवरणों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। परीक्षा का ये मूल विवरण VMOU RSCIT एडमिट कार्ड 2019 पर उपलब्ध है। उम्मीदवारों को परीक्षा में भाग लेने के लिए परीक्षा केंद्र पर RSCIT अनुमति पत्र लाना अनिवार्य होगा। एक वैध फोटो आईडी प्रूफ भी साथ रखें। उम्मीदवारों को परीक्षा और एडमिट कार्ड के बारे में अधिक जानने के लिए VMOU RKCL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए।

How To Download RSCIT Admit Card 8 September 2019

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • लिंक ढूंढें और पेज खोलें।
  • अपना पंजीकरण नंबर या जन्म तिथि दर्ज करें।
  • पीसी पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा।
  • इसे डाउनलोड करें।

महत्वपूर्ण लिंक

RSCIT RKCL Exam Admit Card Click here
Pardeep Verma:
Related Post