X

RMLAU Admit Card 2022

RMLAU Admit Card 2022 यह बहुत महत्वपूर्ण खबर है कि डॉ राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय {आरएमएलएयू} फैजाबाद वार्षिक और सेमेस्टर परीक्षा 2022 सत्र के लिए RMLAU UG PG Admit Card 2022 जारी करेगा। आरएमएलए विश्वविद्यालय की परीक्षा विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। RMLAU UG PG Admit Card 2022 आधिकारिक वेबसाइट पर बहुत जल्द अपलोड होगा। अब सभी उम्मीदवार यहां से RMLA University exam time table देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि यह विश्वविद्यालय परीक्षा की तारीख अपलोड कर चुका था। इस बार सभी लागू उम्मीदवारों को RMLAU UG PG Admit Card 2022 की आवश्यकता है। हमारी टीम RMLAU Admit Card 2022 को भाग और संकाय वार {BA BSc B.Com Part I, II, III} के अनुसार प्रदान करेगी। नवीनतम अपडेट के लिए इस पृष्ठ पर नियमित रूप से आते रहें।

Avadh University UG/PG Date Sheet 2022

डॉ। राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय, उत्तर प्रदेशविल में अध्ययन कर रहे सभी छात्र यह जानकर खुश हैं कि विश्वविद्यालय ने हाल ही में अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों के लिए परीक्षा तिथि की घोषणा की है, जैसे बी.ए. / B.S / B.Com, M.A / M.S / M.Com, आदि सभी इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जा सकते हैं और ध्यान से उसी की जांच कर सकते हैं। वे अवध विश्वविद्यालय यूजी / पीजी डेट शीट 2022 को एक पीडीएफ फॉर्म में भी डाउनलोड कर सकते हैं और इसे अपने कंप्यूटर पर सहेज सकते हैं। इस तरह से आसानी से परीक्षा की तैयारी कर सकते हैं और अच्छा स्कोर भी कर सकते हैं।

RMLAU UG PG Admit Card 2022 संक्षिप्त विवरण

Name of the University Dr. Ram Manohar Lohia Avadh University, Uttar Pradesh
Name of the Examination UG & PG Exams 2022
Course Name BA, BSC, BCOM, MA, MSC, MCOM, etc.
Session 2022
Category Admit Card
Admit Card Status Given Below
Official Website www.rmlau.ac.in

www.rmlau.ac.in Admit Card 2022 (Private/Regular)

छात्र RMLAU Admit Card 2022 को एग्जाम फॉर्म नं या रोल नबंर या नाम से आधिकारिक वेब साइट से भी डाउनलोड कर सकते हैं। जब विश्वविद्यालय आधिकारिक तौर पर RMLAU MA, M.Sc, M.Com Entry Card 2022 जारी करेगा तो हम यहां सभी उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक प्रदान करेंगे, इसलिए आगे के अपडेट के लिए हमारे साथ संपर्क में रहें। परीक्षा के 20 दिनों से पहले, आरएमएलए विश्वविद्यालय आधिकारिक वेब साइट पर एडमिट कार्ड अपलोड करेगा। विश्वविद्यालय निजी और नियमित छात्रों के लिए अलग-अलग एडमिट कार्ड जारी करेगा ताकि वे आधिकारिक वेब पेज से प्राप्त कर सकें। छात्र एक ही स्ट्रीम के लिए टाइम टेबल और परीक्षा फॉर्म का विवरण भी देख सकते हैं।

RMLAU UG PG Admit Card 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले छात्र आधिकारिक रूप से वेब साइट यानी www.rmlau.ac.in पर जाएं।
  • अब एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • अपना रिस्पांस यूजी / पीजी / प्रोफेशनल / सेमेस्टर एग्जाम कोर्स चुनें
  • अब सूची में से अपने रिस्पांसिबल कोर्स चुनें।
  • आगे बढ़ें लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आवश्यक विवरण को ठीक से भरें और जमा करें।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए इस Pdf फ़ाइल को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Admit Card Click Here
Official Website Click Here
Gyan Tokri:
Related Post