X

Repco Bank Sub Staff Answer Key 2020

Repco Bank Sub Staff Answer Key 2020 8 मार्च 2020 को उप स्टाफ सदस्य के पद के लिए लिखित परीक्षा में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवारों को इस पृष्ठ की जांच करनी चाहिए। REPCO बैंक उप स्टाफ उत्तर कुंजी 2020 REPCO बैंक के अधिकारियों द्वारा जारी किया जाएगा। तदनुसार, सभी उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट @ repcobank.com पर विजिट करते रहना होगा। इसी तरह, वे अपने कार्य को आसान बनाने के लिए पृष्ठ के निचले भाग में संलग्न प्रत्यक्ष लिंक का भी उपयोग कर सकते हैं। साथ ही, स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया प्राप्त करें और REPCO बैंक चपरासी उत्तर कुंजी 2020 और REPCO बैंक चपरासी उत्तर कुंजी 2020 डाउनलोड कर उनका अनुसरण करें। REPCO बैंक परीक्षा कुंजी 2020 के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, पूरे पृष्ठ पर जाएं।

08 March Repco Bank Sub Staff Answer Key 2020

REPCO बैंक के अधिकारी REPCO बैंक के चपरासी उत्तर कुंजी को उपलब्ध कराएंगे। इसलिए, परीक्षा देने वाले सभी उम्मीदवार सतर्क रहें और आधिकारिक वेबसाइट और दोनों पर जाएं। REPCO बैंक परीक्षा कुंजी 2020 के बारे में नवीनतम अपडेट जानने के लिए वर्तमान पृष्ठ। हम आपको पृष्ठ के अंत में सक्रिय डाउनलोड लिंक के साथ अपडेट करने के लिए यहां हैं। उम्मीदवार इसका उपयोग आरईपीसीओ बैंक चपरासी उत्तर कुंजी 2020 और आरईपीसीओ बैंक चपरासी उत्तर कुंजी 2020 को आधिकारिक वेबसाइट से आसान तरीके से डाउनलोड करने के लिए कर सकते हैं।

REPCO Bank Sub Staff, Peon Answer Key 2020

Name Of The Organization Repco Bank
Post Name Sub Staff/ Peon Posts
Number of Vacancies 15 Posts
Exam Date 8th March 2020
Answer Key Release Date March 2020
Category Answer Key
Selection Process Computer Based Test, Medical Fitness Test
Job Location southern States and UT of Puducherry
Official Website repcobank.com

Repco Bank Peon Exam Solved Paper

प्रत्येक और प्रत्येक उम्मीदवार जिन्होंने लिखित परीक्षा ली थी, उन्हें REPCO बैंक उत्तर कुंजी 2020 का उपयोग करके अपने अंकों की भविष्यवाणी करनी होगी। तब, उन्हें परीक्षा में अपनी स्थिति पर एक विचार मिलेगा। ताकि वे जान सकें कि उन्होंने परीक्षा में क्वालीफाई किया था या नहीं। उसी तरह, सभी आकांक्षी उत्तर कुंजी प्राप्त करने के लिए पृष्ठ के अंत में संलग्न प्रत्यक्ष लिंक का उपयोग कर सकते हैं। गणना प्रक्रिया जानने के लिए इस पृष्ठ का संदर्भ लें। REPCO बैंक उत्तर कुंजी के डाउनलोड के दौरान उम्मीदवारों को अपने सेट के अनुसार सेट नंबर A, B, C और D को चुनना होगा।

Repco Bank Sub Staff Answer Key 2020 कैसे डाउनलोड करें

  • आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा।
  • आपको सूचना बॉक्स में देखने की आवश्यकता है।
  • नीचे उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक न्यू टैब में खुलेगा।
  • सेव के एरो के विकल्प पर क्लिक करें।
  • पीडीएफ फॉर्मेट में फाइल आपके पीसी में सेव हो जाएगी।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Website repcobank.com
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post