X

RDVV Jabalpur Time Table 2020 Check here

RDVV Jabalpur Time Table 2020 आरडीवीवी जबलपुर विश्वविद्यालय वार्षिक रूप से बीए बीएससी बीकॉम अंतिम परीक्षा आयोजित करता है। विश्वविद्यालय विभाग अंतिम सत्र की परीक्षाओं के बारे में पूरी औपचारिकता पूरी करता है। आरडीवीवी जबलपुर टाइम टेबल 2020 भी परीक्षा का एक अनिवार्य हिस्सा है। इसमें RDVV Exam Dates, Subject Name, Paper Code, Paper Timing और अन्य डेटा जैसी जानकारी होती है। इसलिए परीक्षा विभाग अलग से RDVV Private Exam Schedule 2020 और RDVV रेगुलर एग्जाम डेट शीट 2020 प्रदान करता है। आरडीवीवी जबलपुर बीए बीएससी बीकॉम टाइम टेबल की ओर से बाद में, सभी कागजात का प्रयास कर सकते हैं। यह अगले पेपर की समय, तारीख, छुट्टी की जानकारी आदि की जानकारी प्रदान करता है, इसलिए इच्छुक उम्मीदवार नीचे जाएं और अधिक अपडेट की जांच करें।

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय ने 2019-20 के विभिन्न यूजी पीजी परीक्षाओं और अन्य पाठ्यक्रमों की अनुसूची के लिए ओपन बुक सिस्टम का टाइम टेबल जारी किया है। छात्र अपनी परीक्षा तिथि तालिका में नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से देख सकते हैं

RDVV BA BSc BCom Time Table 2020

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय ने आरडीवीवी जबलपुर यूजी / पीजी परीक्षा अनुसूची 2020 के प्रकाशन के लिए निर्णय लिया था। परीक्षा प्राधिकरण अब अलग-अलग तिथियों पर सभी विषय परीक्षाओं के निर्धारण में व्यस्त है। जल्द ही यह अपनी आधिकारिक साइट पर आरडीवीवी परीक्षा टाइम टेबल को अपडेट करता है। सभी इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक विश्वविद्यालय की साइट से बीएससी एग्जाम डेट शीट 2020 1st, 2nd, 3rd वर्ष तक पहुँच सकते हैं। RDVV लिंक को सक्रिय करने के बाद, हमें RDVV निजी परीक्षा कार्यक्रम 2020 और नियमित समय सारणी तक पहुँचने के लिए इस पोर्टल पर उस लिंक को अपडेट करना चाहिए। एस्पिरेंट्स, आपको सिद्धांत परीक्षा ऑनलाइन के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहिए। एडमिट कार्ड और टाइम टेबल दोनों ही थ्योरी परीक्षा का अनिवार्य हिस्सा हैं।

Rani Durgavati University Time Table 2020

Examination Authority Rani Durgavati Vishwavidyalaya, Jabalpur, MP
Exams Yearly Exams
Courses All UG & PG
Exam Date September 2020
Academic Session 2019-20
Category Time Table
RDVV Time Table Date Released
RDVV Time Table link Available below
Official Site www.rdunijbpin.org

RDVV Exam Date Sheet 2020 Private/ Regular Candidates

उम्मीदवार आरडीवीवी टाइम टेबल 2020 में यूजी परीक्षा तिथियों की जांच कर सकते हैं और तदनुसार अध्ययन शुरू कर सकते हैं। विश्वविद्यालय परीक्षा की शुरुआत और टाइम टेबल की घोषणा के बीच लगभग एक महीने का अंतर प्रदान करता है। ताकि आकांक्षी पूरे पाठ्यक्रम में संशोधन कर सकें और आरडीवीवी जबलपुर यूजी पीजी प्रोग्राम 2020 को समय पर प्राप्त कर सकें। यह जबलपुर मध्य प्रदेश में स्थित सरकार विश्वविद्यालय है। जून 1956 में सरकार ने इस विश्वविद्यालय की स्थापना की। विश्वविद्यालय 73 उन्मुखीकरण कार्यक्रम और 195 पुनश्चर्या पाठ्यक्रम प्रदान करता है। अब यह RDVV जबलपुर डेट शीट की घोषणा करता है।

Time table of Open Book System for various UG PG Exams of 2019 20 04 Sep 2020
Programme of MBBS Exam Sept 2020 02 Sep 2020
BAMS Final BSc Nursing IV BHMS IV and BPT Final Year 2020 28 Aug 2020

RDVV Jabalpur Time Table 2020 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले वेब ब्राउजर में www.rdunijbpin.org खोलें।
  • कर्सर को परीक्षा टैब पर ले जाएं।
  • टाइम टेबल लिंक पर क्लिक करें।
  • RDVV टाइम टेबल्स की सूची एक नई विंडो में दिखाई देगी।
  • आवश्यक टाइम टेबल श्रेणी चुनें।
  • अब BA / BSc / BCom परीक्षा कार्यक्रम लिंक पर क्लिक करें।
  • कुछ सेकंड में एक पीडीएफ फाइल प्रदर्शित होगी।
  • परीक्षा तिथियां, विषय का नाम ध्यान से देखें।
  • अपने सिस्टम में RDVV परीक्षा शेड्यूल डाउनलोड और सेव करें।
  • इसके अलावा, ऑफ़लाइन उपयोग के लिए प्रिंट करने के लिए कमांड करें।

Important link

Download RDVV Time Table 2020 Click Here
Official Site Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post