X

RAJUVAS UG PG Exam Time Table 2024

RAJUVAS UG PG Exam Time Table 2024 राजस्थान पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्यालय को RAJUVAS के रूप में भी जाना जाता है। RAJUVAS सर्वोत्तम गुणवत्ता की शिक्षा प्रदान कर रहा है, इसलिए इस विश्वविद्यालय में बड़ी संख्या में छात्र पढ़ते हैं। यह वार्षिक परीक्षा के लिए बीए, बीएससी, बी-कॉम, एमए, एमएससी, एम-कॉम जैसे विभिन्न पाठ्यक्रम प्रदान करता है। जो छात्र डिग्री परीक्षा के साथ उच्च अंक प्राप्त करना चाहते हैं, उन्हें अच्छी तैयारी करनी चाहिए और पूरे प्रयासों के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए। RAJUVAS BA B.Sc B Com टाइम टेबल परीक्षा उद्देश्य के लिए बहुत उपयोगी है। RAJUVAS का टाइम टेबल जानना हर छात्र के लिए बहुत उपयोगी होता है, इस समय आप अपनी परीक्षा का शेड्यूल टेबल में तैयार कर सकते हैं  परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार टाइम टेबल के बारे में विचार प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित लिंक के माध्यम से एक परीक्षा समय सारिणी डाउनलोड कर सकते हैं।

Rajasthan University of Veterinary & Animal Sciences Date Sheet 2024

इस विश्वविद्यालय के तहत, जो छात्र निजी और नियमित छात्रों के लिए RAJUVAS समय सारिणी 2024 के बारे में जानते हैं, वे मुख्य वेब पोर्टल को देख या डाउनलोड कर सकते हैं। RAJUVAS को हर साल स्नातक पाठ्यक्रम की परीक्षा और परीक्षा कार्यक्रम से एक महीने पहले आधिकारिक साइट पर दिखाया जाता है। जो छात्र परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करना चाहते हैं, उन्हें पिछले वर्ष के पुराने प्रश्नपत्रों की जांच करनी चाहिए और बेहतर तैयारी के लिए अधिक अभ्यास करना चाहिए। आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर पुराने प्रशंसापत्र भी डाउनलोड कर सकते हैं। RAJUVAS अपने B.Ed, Ma, Bca और Ba प्रोग्राम्स के लिए परीक्षा समय सारणी 2024 प्रकाशित करने जा रहा है।

RAJUVAS PG UG 1st, 2nd & 3rd year Date Sheet 2024

Appointed University
Rajasthan University of Veterinary & Animal Sciences, Bikaner
Exams Annual Exams
Courses UG PG
Academic Session 2024
Category Time Table
Time Table Status Given Below
Admit Card Available
Official Site www.rajuvas.org

RAJUVAS Time Table 2024

RAJUVAS एक राज्य विश्वविद्यालय है और यह विश्वविद्यालय राज्य में उच्च शिक्षण शिक्षा की शब्दावली में सबसे पुराना संस्थान है। इस विश्वविद्यालय में विभिन्न कॉलेजों के साथ विभिन्न यूजी और पीजी पाठ्यक्रम चल रहे हैं और इन पाठ्यक्रमों के लिए परीक्षा शुरू हो सकती है। पाठ्यक्रम में बीए, बीएससी, बीकॉम, बीसीए, बीबीए, बीवीए, एलएलबी, एमए, एमएससी, एमसीओएम, एमबीए, एम.फिल, एमफिल, एमएचआरएम, एमआईबी, एमएफसी, एलएलएम, एमजेएमसी, बी.एड, बी टेक आदि यूजी स्नातक और स्नातकोत्तर स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम के लिए खड़ा है।

RAJUVAS UG PG Exam Time Table 2024 डाउनलोड करने के चरण

  • छात्र सबसे पहले www.rajuvas.org वेबसाइट खोलें।
  • अब होम पेज पर टाइम टेबल लिंक ढूंढें और इसे खोलें।
  • कुछ सेकंड में, पूर्ण समय सारणी सूची दिखाई देगी।
  • आवश्यक विषय टाइम टेबल पीडीएफ लिंक चुनें।
  • एक नए टैब में पीडीएफ फाइल खोलें और प्रतीक्षा करें।
  • विषय का नाम, परीक्षा दिवस और तिथियां ध्यान से देखें।
  • किसी अन्य पृष्ठ पर उसी टाइम टेबल पर ध्यान दें।
  • इसके अलावा, आगे की जांच के लिए एक स्पष्ट प्रिंटआउट लें।

Important Link

Download Time Table Click Here
Official Site Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post