X

Rajasthan Postal Circle Result 2023

Rajasthan Postal Circle Result 2023 उम्मीदवार जो राजस्थान पोस्टल सर्कल जीडीएस परिणाम 2023 की प्रतीक्षा कर रहे हैं वे हमारी वेबसाइट देख सकते हैं भारतीय डाक के उच्च अधिकारी राजस्थान ग्रामीण डाक सेवक परिणाम 2023 की घोषणा कर दी है। राजस्थान जीडीएस चयन सूची 10वीं कक्षा में उम्मीदवारों की मेरिट के अनुसार जारी की गई है। हमने संबंधित पोर्टल पर अधिकारियों द्वारा पीडीएफ रखने के बाद राजस्थान जीडीएस मेरिट लिस्ट 2023 का सीधा लिंक संलग्न कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने राजस्थान पोस्टल सर्कल जीडीएस भर्ती 2023 के लिए आवेदन किया है, वे जीडीएस परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

Rajasthan Gramin Dak Sevak Result 2023

राजस्थान ग्रामीण डाक सेवक रिजल्ट 2023 की स्थिति यहाँ से देखें। जबकि राजस्थान ग्रामीण डाक सेवक रिजल्ट 2023 को 10वीं कक्षा में उम्मीदवार के प्रदर्शन के अनुसार जारी किया जाएगा। खैर, अधिकांश उम्मीदवारों को राजस्थान ग्रामीण डाक सेवक परिणाम 2023 की जांच करने की प्रक्रिया जानने के लिए उत्सुक होना होगा। उनके लिए, हमने स्पष्ट रूप से परिणाम की जांच करने की प्रक्रिया भी बताई है। इसलिए आवेदकों को परिणाम तिथि की आधिकारिक घोषणा तक इंतजार करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आवेदकों को परिणाम की जांच करने के लिए आधिकारिक पोर्टल पर जाना होगा।

Rajasthan Postal Circle Result 2023

Organization Name Rajasthan Postal Circle / Indian Post
Post Name Branch Postmaster (BPM), Assistant Branch Postmaster (ABPM), Dak Sevak
Total Vacancies 1684
Category Result
Result LInk Given Below
Selection Process Merit List
Job Location Rajasthan
Official Site indiapost.gov.in or appost.in/gdsonline/

Rajasthan Postal Circle GDS Result 2023 Date

राजस्थान पोस्टल सर्कल जीडीएस रिजल्ट डेट की तलाश में उम्मीदवारों की जानकारी यहाँ दी गई है। जबकि राजस्थान पोस्टल सर्कल जीडीएस रिजल्ट 2023 की सही तारीख रिलीज की तारीख घोषित की गई है। और राजस्थान पोस्टल सर्कल जीडीएस परिणाम 2023 की तारीख आधिकारिक सूचना के आधार पर अपडेट हो जाती है।

Rajasthan GDS Merit List 2023

यह जानने के लिए राजस्थान जीडीएस मेरिट लिस्ट 2023 की जाँच करना महत्वपूर्ण है कि दस्तावेज़ सत्यापन के अगले दौर के लिए किसे चुना गया। और राजस्थान जीडीएस मेरिट लिस्ट 2023 में एस्पिरेंट का नाम, एसओ नाम, हो नाम, जन्मतिथि, पिता का नाम, अन्य जैसे विवरण होंगे। राज पोस्टल सर्कल विभाग जीडीएस मेरिट सूची पर अलग से श्रेणीवार घोषित करता है। तो उम्मीदवार राजस्थान पोस्ट ऑफिस मेरिट लिस्ट जनरल एससी एसटी ओबीसी का भी उपयोग करते हैं। कट ऑफ अंक पेपर की गुणवत्ता और उम्मीदवारों की ताकत पर निर्भर करता है। हमने घोषणा के बाद राजस्थान पोस्टल सर्कल रिजल्ट 2023 अपलोड कर दिया है।

Rajasthan Postal Circle Result 2023 की जाँच करने के लिए चरण

  • आधिकारिक साइट @ appost.in/gdsonline/ पर स्विच करें
  • सभी नवीनतम समाचारों के साथ भारतीय पोस्ट होम पेज दिखाया जाएगा।
  • अन्यथा, जारी किए गए मुख पृष्ठ के बाएं भाग में परिणाम दिखाया जाएगा।
  • राजस्थान जीडीएस परिणाम 2023 के लिए जाँच करें।
  • रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें।
  • उसके बाद रिजल्ट पीडीएफ डाउनलोड हो जाता है, फिर ध्यान से देखें।

Important Link

Download Result Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post