X

Rajasthan PBMET Admit Card 2023

Rajasthan PBMET Admit Card 2023 जिन उम्मीदवारों ने राजस्थान प्री बीएड-एमएड प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए आवेदन किया है, वे इस लेख पर एक नजर डाल सकते हैं। इस लेख में राजस्थान पीबीएमईटी एडमिट कार्ड 2023 के संबंध में विवरण दिया गया है। कोटा विश्वविद्यालय के अधिकारी अपनी आधिकारिक साइट पर राजस्थान पीबीएमईटी हॉल टिकट 2023 जारी करेंगे। नीचे के भाग में, हमने राजस्थान प्री बीएड-एमएड प्रवेश 2023 हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए लिंक दिया है। यह आधिकारिक घोषणा के आधार पर यहां सक्रिय हो जाता है।

Rajasthan Pre B.Ed-M.Ed Entrance Test Hall Ticket

कोटा विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने अपनी आधिकारिक साइट पर राजस्थान पीबीएमईटी एडमिट कार्ड 2023 जारी किया है। अधिकारियों ने राजस्थान प्री बीएड-एमएड प्रवेश परीक्षा 2023 आयोजित करने की योजना बनाई है। हमने नीचे कैसे डाउनलोड करें अनुभाग में राजस्थान पीबीएमईटी हॉल टिकट 2023 डाउनलोड करने के चरण भी प्रदान किए हैं। हमने इस पेज पर राजस्थान प्री बीएड-एमएड प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक भी प्रदान किया है, ताकि किसी भी उम्मीदवार को राजस्थान पीबीएमईटी एडमिट कार्ड लिंक डाउनलोड करने में कोई समस्या न हो।

Rajasthan PBMET Hall Ticket 2023

Name Of The Organization Kota University
Name Of The Exam Rajasthan Pre B.Ed-M.Ed Entrance Test 2023
Level Of Exam State Level
Exam Date To Be Released
Admit Card Status To Be Released
Category Admit Card
Intention Of The Exam To provide admissions into B.Ed – M.Ed 3-Year Course
Mode OF Admit Card Online
Official Site uok.ac.in

Rajasthan PBMET Hall Ticket 2023

कोटा विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने अपनी आधिकारिक साइट पर राजस्थान प्री बीएड-एमएड प्रवेश परीक्षा की तारीखों की घोषणा की है। राजस्थान प्री बीएड-एमएड प्रवेश परीक्षा आयोजित होने वाली है। उम्मीदवारों को राजस्थान प्री बीएड-एमएड प्रवेश परीक्षा की परीक्षा तिथियों की जांच करनी होगी और परीक्षा शुरू होने से पहले राजस्थान प्री बी.एड. -एमएड प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करना होगा। राजस्थान प्री बीएड-एमएड प्रवेश हॉल टिकट के बिना उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में जाने की अनुमति नहीं है। राजस्थान पीबीएमईटी 2023 एडमिट कार्ड परीक्षा केंद्र पर ले जाने के लिए महत्वपूर्ण दस्तावेजों में से एक है।

Rajasthan PBMET Admit Card 2023 कैसे डाउनलोड करें?

  • कोटा यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट pbmet23.com पर जाएं।
  • राजस्थान पीबीएमईटी एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर लॉगिन पेज खुलेगा।
  • अपना एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें।
  • लॉगिन बटन पर क्लिक करें.
  • पीबीएमईटी एडमिट कार्ड देखें और डाउनलोड करें।
  • आगे के उपयोग के लिए राजस्थान पीबीएमईटी 2023 एडमिट कार्ड पीडीएफ का प्रिंट आउट लें।

Important Link

Admit Card Link Direct link
Official Website Check Here
Pardeep Verma:
Related Post