X

Rajasthan ITI Time Table 2024 Download

Rajasthan ITI Time Table 2024 तकनीकी शिक्षा विभाग, राजस्थान सत्र 2024 के लिए आईटीआई परीक्षा आयोजित करने की योजना बना रहा है। परीक्षा की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं और DTE जल्द ही पहली और दूसरी परीक्षा के लिए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों (ITI) की समय सारणी जारी करेगा। इस वर्ष बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए नामांकन किया है। अब, ये छात्र DTE Rajasthan ITI 1st, 2nd Year Time Table 2024 का इंतजार कर रहे हैं। इस पोस्ट में, हमने एक ही स्थान पर परीक्षा तिथि पत्र और समय सारणी की सभी जानकारी एकत्र की है। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे इस पृष्ठ के नीचे से सभी जानकारी को पढ़ लें।

Rajasthan ITI DTE Jodhpur Exam Time Table 2024 1st & 2nd Year

राजस्थान तकनीकी शिक्षा विभाग ने हर साल विभिन्न परीक्षाओं जैसे पॉलिटेक्निक, डिप्लोमा परीक्षा आदि का आयोजन किया, अब यह 1 और 2-वर्षीय छात्रों के लिए आईटीआई परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार है। छात्र आईटीआई परीक्षा के लिए परीक्षा की तैयारी शुरू कर सकते हैं। परीक्षा की समय सारिणी अभी तक डीटीई, जोधपुर द्वारा जारी नहीं की गई है। ऐसा लगता है कि राजस्थान ITI DTE जोधपुर टाइम टेबल उपलब्ध होगा। विभाग आधिकारिक वेबसाइट पर dte.rajasthan.gov.in/iti.html पर पहली और दूसरी वर्ष की समय सारणी जारी करेगा। उम्मीदवार अपने पाठ्यक्रम वर्ष के अनुसार डेट शीट डाउनलोड कर सकते हैं।

Rajasthan ITI Exam Date Sheet 2024

Name of the Department Department of Technical Education Jodhpur
Name of the Examination ITI Exam
Year 1st Year, 2nd Year
Category Date Sheet
Raj ITI Time Table Link Available Below
Official Site dte.rajasthan.gov.in

Rajasthan ITI 1st, 2nd Year Date Sheet 2024

राजस्थान ITI 1st, 2nd Year Date Sheet विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। छात्र DTE जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट या इस पेज से परीक्षा समय सारणी डाउनलोड कर सकते हैं। हम छात्रों के लिए समय सारिणी के महत्व को समझते हैं। छात्र समय सारिणी के आधार पर परीक्षा की तैयारी करते हैं। जल्द ही आईटीआई डेट शीट इस पेज पर 1 और 2-वर्षीय आईटीआई छात्रों के लिए पीडीएफ प्रारूप में उपलब्ध होगी। हम बोर्ड द्वारा आधिकारिक रिलीज के ठीक बाद यहां समय सारिणी डाउनलोड करने के लिए लिंक प्रदान करेंगे।

Rajasthan ITI Time Table 2024 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले Google Chrome में DTE राजस्थान पोर्टल खोलें।
  • फिर परिपत्र और पत्र अनुभाग पर जाएं।
  • राजस्थान NCVT टाइम टेबल लिंक खोजें और इसे खोलें।
  • नई विंडो में एक पीडीएफ फाइल दिखाई देगी।
  • लिखित विवरण को ध्यान से देखें और दूसरे पृष्ठ पर लिखें।
  • फिर अपने सिस्टम में इस फाइल को डाउनलोड करें और सेव करें।
  • इसके अलावा लगातार उपयोग के लिए एक प्रिंटआउट लें।

Important link

Download Date Sheet Click Here
Official Website Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post