X

Rajasthan ILD Skills University Exam Date Sheet 2024

Rajasthan ILD Skills University Exam Date Sheet 2024 हम यहां छात्रों को सूचित करने के लिए हैं कि राजस्थान आईएलडी कौशल विश्वविद्यालय के अधिकारी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर राजस्थान आईएलडी कौशल विश्वविद्यालय परीक्षा समय सारणी 2024 जारी करेंगे। इसलिए हमारा सुझाव है कि छात्र आगामी परीक्षाओं की तैयारी करें ताकि परीक्षा में अच्छे अंक आ सकें। जब अधिकारी इसे जारी करेंगे तो हम उम्मीदवारों को RISU टाइम टेबल 2024 जारी करने के बारे में बताएंगे। इसलिए छात्रों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे राजस्थान आईएलडी कौशल विश्वविद्यालय परीक्षा अनुसूची 2024 जारी करने के संबंध में तत्काल अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे पेज का अनुसरण करें।

Rajasthan ILD Skills RISU Exam Time Table 2024

राजस्थान ILD कौशल विश्वविद्यालय (RISU) के अधिकारी RISU परीक्षा समय सारणी जारी करेंगे। इसके अलावा, अधिकारी सभी सेमेस्टर के लिए डिप्लोमा, सर्टिफिकेट कोर्स परीक्षा के लिए सेमेस्टर डेट शीट भी जारी करेंगे। राजस्थान आईएलडी कौशल विश्वविद्यालय सेमेस्टर टाइम टेबल जारी करने वाला है। छात्र परीक्षा से पहले टाइम टेबल या डेट शीट देख सकते हैं। राजस्थान आईएलडी कौशल विश्वविद्यालय सभी संबद्ध कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में सभी यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों के आरआईएसयू टाइम टेबल 2024 प्रकाशित करेगा। उम्मीदवार सेमेस्टर परीक्षा की डेट शीट ऑनलाइन मोड में भी देख सकते हैं। छात्र इस लेख से राजस्थान आईएलडी कौशल विश्वविद्यालय समय सारणी से संबंधित सभी महत्वपूर्ण विवरणों की जांच कर सकते हैं।

RISU Exam Schedule 2024

Exam Controller Rajasthan ILD Skills University (RISU) Jaipur
Exams Annual/Semester Exams
Courses UG PG Diploma
Session 2024
Category Time Table
RISU Time Table Status Given Below
Official Site www.rajskills.edu.in

RISU UG PG  Time Table 2024

RISU सेमेस्टर परीक्षा प्रत्येक सेमेस्टर के अंत में आयोजित की जाती है। राजस्थान ILD कौशल विश्वविद्यालय द्वारा पेश किए जाने वाले सभी पाठ्यक्रमों के लिए RISU सम सेमेस्टर परीक्षा आयोजित की जाएगी। RISU सेमेस्टर टाइम टेबल जल्द ही घोषित किया जाएगा। समय सारणी में दिन और तारीख के अनुसार कार्यक्रम, परीक्षाओं की अवधि, परीक्षाओं के बीच अंतराल से संबंधित जानकारी आदि शामिल हैं। छात्रों को इस पृष्ठ से राजस्थान आईएलडी स्किल्स विश्वविद्यालय के समय सारणी के बारे में अधिक विचार और अपडेट प्राप्त होंगे। राजस्थान आईएलडी स्किल्स यूनिवर्सिटी 2024 डेट शीट / टाइम टेबल डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आगे उपयोग के लिए कई प्रिंटआउट लें।

Rajasthan ILD Skills University Exam Date Sheet 2024 डाउनलोड करने के चरण

  • कंटेंडर ब्राउज़र में www.rajskills.edu.in वेबसाइट खोलें।
  • होमपेज पर टाइम टेबल लिंक खोजें।
  • संबंधित लिंक पर क्लिक करें और इसे खोलें।
  • विषयवार टाइम टेबल सूची दिखाई देगी।
  • आवश्यक विषय लिंक खोलें और प्रतीक्षा करें।
  • नए टैब में एक पीडीएफ फाइल दिखाई जाएगी।
  • लिखित जानकारी को ध्यान से देखें और इस फाइल को सेव करें।
  • आगे, तदनुसार परीक्षा की तैयारी शुरू करें।

Important Link

Time Table Status Click Here
Official Site Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post