X

Rajasthan Home Guard Constable Answer Key 2022

Rajasthan Home Guard Constable Answer Key 2022 उम्मीदवार, यह जांचने के लिए कि आपने राजस्थान होमगार्ड कांस्टेबल 2022 परीक्षा में कैसा प्रदर्शन किया है, कृपया राजस्थान होमगार्ड कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2022 देखें। यह पृष्ठ 16 मई 2022 की परीक्षा के लिए आधिकारिक राजस्थान होमगार्ड कांस्टेबल परीक्षा कुंजी 2022 प्रदान करेगा। राजस्थान होमगार्ड कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2022 लिंक जिसे अपडेट किया जाएगा, हमारे पेज पर आसानी से देखा जा सकता है। इसके अलावा, हमने अपेक्षित राजस्थान होमगार्ड कांस्टेबल कट ऑफ 2022 सामान्य, ओबीसी, एससी और एसटी श्रेणियों को जोड़ा है ताकि योग्यता अंकों के बारे में एक विचार दिया जा सके। अगले फ़िल्टरिंग राउंड के लिए अपने चयन पर स्पष्टता प्राप्त करने के लिए व्यक्तिगत रूप से जिलावार राजस्थान होमगार्ड कांस्टेबल कट ऑफ 2022 सत्यापित करें।

Rajasthan Home Guard Constable Exam Answer Key 2022

राजस्थान होमगार्ड कांस्टेबल परीक्षा में उपस्थित उम्मीदवारों को उत्तर कुंजी की प्रतीक्षा करनी चाहिए। उत्तर कुंजी अपलोड की गई है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नियमित अपडेट के लिए वेबसाइट के संपर्क में रहें। हमारी वेबसाइट के साथ भी संपर्क में रहें। जैसे ही राजस्थान होमगार्ड कांस्टेबल परीक्षा की उत्तर कुंजी अपलोड करेगी, हम इसे यहां अपडेट करेंगे ताकि आप राजस्थान होमगार्ड कांस्टेबल परीक्षा उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक प्राप्त कर सकें।

Rajasthan Home Guard Answer Key 2022

Name Of The Organization Home Guards Department, Rajasthan
Posts Name Constable, Constable Bigular, Constable Drum Man, Constable Driver
Exam Date 16th May 2022
Answer Key Link Given Below
Category Answer Key
Answer Key Release Mode Online
Official Site home.rajasthan.gov.in

Rajasthan Home Guard Constable Exam Paper Solution

परीक्षा के लिए इच्छुक उम्मीदवार Answer Key की जांच कर सकते हैं। इसलिए Answer Key आधिकारिक वेबसाइट home.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है। उम्मीदवार सभी सेटों के लिए उत्तर पुस्तिका / प्रश्न पत्र हल डाउनलोड कर सकते हैं और स्कोर का अनुमान लगाने के लिए संबंधित सेट के साथ स्कोर की तुलना भी करें। संभावित स्कोर की गणना करके उम्मीदवार चयन प्रक्रिया में अपने भविष्य के बारे में अनुमान लगा सकते हैं। इसके अलावा लिखित परीक्षा के लिए Answer Key डाउनलोड करने के चरणों की जांच करें।

Rajasthan Home Guard Constable Answer Key 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • स्क्रीन पर प्रदर्शित संबंधित पोस्ट के लिए अधिसूचना खोलें।
  • अब “डाउनलोड उत्तर कुंजी” विकल्प ढूंढें।
  • अब यहां आपको डाउनलोड उत्तर कुंजी विकल्प मिलेगा।
  • अनंतिम आईडी और पासवर्ड के साथ लॉगिन करें।
  • Download Answer Key ऑप्शन सबमिट पर क्लिक करें।
  • उत्तर कुंजी डाउनलोड करें और प्रिंट करें।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post