X

Rajasthan High Court LDC Answer Key 2022

Rajasthan High Court LDC Answer Key 2022 राजस्थान उच्च न्यायालय ने 13 मार्च 2022 को राजस्थान उच्च न्यायालय एलडीसी परीक्षा आयोजित की है। अब ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने उपरोक्त ऑनलाइन परीक्षा के लिए आवेदन किया है राजस्थान उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट से अपने राजस्थान एलडीसी परीक्षा हल उत्तर कुंजी शीट को डाउनलोड करने के लिए खोज रहे हैं। राजस्थान उच्च न्यायालय उत्तर कुंजी का उपयोग करके उम्मीदवार उत्तरों की जांच कर सकते हैं और परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। परीक्षा के पूरा होने के बाद उत्तर कुंजी पीडीएफ प्रारूप में उपलब्ध है।

Rajasthan High Court Junior Judicial Assistant & Clerk 2nd Grade Answer Key 2022

परीक्षा प्राधिकरण के मुख पृष्ठ पर प्रदर्शित होने वाली एलडीसी परीक्षा के ऑनलाइन परीक्षा के लिए उत्तर कुंजी। राजस्थान एलडीसी प्रश्न पत्र शीट पीडीएफ सबसे उपयोगी दस्तावेज है जिसमें परीक्षा में पूछे गए प्रश्न के सभी हल किए गए उत्तर शामिल हैं। अधिकारी मुख्य आधिकारिक वेबसाइट पर उत्तर कुंजी को 15 दिनों में अपलोड कर देंगे। राजस्थान उच्च न्यायालय ने पात्र उम्मीदवारों से एलडीसी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे और इसके लिए परीक्षा 13 मार्च 2022 को सफलतापूर्वक आयोजित की गई है। अब अधिकारी राजस्थान उच्च न्यायालय एलडीसी उत्तर कुंजी 2022 को जारी करने जा रहे है सभी उम्मीदवार नीचे दिए लिंक से आंसर की देख सकते है।

Rajasthan High Court Answer Key 2022

Name Of Exam Board Rajasthan High Court , Jhodhpur
Post Name Junior Judicial Assistant & Clerk 2nd Grade
State Rajasthan
Total Posts 1760
Exam Date 13 March 2022
Answer Key Link Given Below
Category Answer Key
Official Website www.hcrj.nic.in

Rajasthan High Court LDC Paper Solution

राजस्थान उच्च न्यायालय राजस्थान एलडीसी आधिकारिक उत्तर कुंजी सभी सेट ए, बी, सी और डी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा। उम्मीदवार जो राजस्थान एलडीसी उत्तर कुंजी के लिए देख रहे हैं और ऑनलाइन देख रहे हैं। इस पृष्ठ में राजस्थान हाई कोर्ट एलडीसी उत्तर कुंजी की जांच और डाउनलोड करने में सक्षम हो सकते हैं। राजस्थान एचसी एलडीसी आंसर शीट पीडीएफ का उपयोग करने वाले अभ्यर्थी परीक्षा प्रश्न पत्र के साथ मैच कर सकते हैं ताकि अनुमानित अंक मिल सकें। राजस्थान हाई कोर्ट उत्तर कुंजी और परीक्षा हल पेपर स्कोर रिजल्ट डिक्लेयर से पहले उनकी योग्यता स्थिति का अनुमान लगाने में मदद करते हैं।

Rajasthan High Court LDC Answer Key 2022 की जाँच करने के लिए चरण

  • आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा।
  • आपको सूचना बॉक्स में देखने की आवश्यकता है।
  • नीचे उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक न्यू टैब में खुलेगा।
  • Save के तीर के विकल्प पर क्लिक करें।
  • फाइल आपके पीसी में पीडीएफ फॉर्मेट में सेव होगी।

Important Link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post