X

Rajasthan GNM Merit List 2024 Download Here

Rajasthan GNM Merit List 2024 जीएनएम मेरिट लिस्ट 2024 राजस्थान यहां से प्राप्त करें, चिकित्सा, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के अधिकारियों ने आधिकारिक वेबसाइट पर जीएनएम नर्सिंग मेरिट लिस्ट 2024 जारी की है, जिन उम्मीदवारों ने जीएनएम प्रवेश राजस्थान के लिए आवेदन किया है और आप कर सकते हैं राजस्थान जीएनएम मेरिट लिस्ट 2024 को यहां से सीधे लिंक की मदद से देखें, जिसे हमने आप सभी के लिए नीचे दिए गए लेख में जोड़ा है। नीचे GNM मेरिट लिस्ट 2024 राजस्थान पीडीएफ देखें। जीएनएम चयनित उम्मीदवारों की सूची और एनएचएम राजस्थान मेरिट लिस्ट 2024 को डाउनलोड करने के चरण दिए थे। राजस्थान एनएचएम स्टाफ नर्स रिजल्ट और कटऑफ के बारे में अधिक जानकारी के लिए पूरे लेख को ध्यान से पढ़ें।

Rajswasthya GNM Admission Merit List 2024

अधिकारियों ने जीएनएम प्रवेश राजस्थान के लिए अधिसूचना जारी की है और उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर राजस्थान जीएनएम प्रवेश 2024 के लिए आवेदन कर सकते हैं, उम्मीदवारों को वेबसाइट पर जीएनएम नर्सिंग आवेदन पत्र 2024 भरना होगा, प्रवेश सूची की प्रक्रिया में उपलब्ध है लेख और साथ ही आप नीचे GNM नर्सिंग मेरिट लिस्ट 2024 राजस्थान पा सकते हैं। सभी विवरण और जानकारी प्राप्त करें राजस्थान जीएनएम के लिए विवरण पा सकते हैं और आप जीएनएम कट ऑफ 2024 राजस्थान, राज जीएनएम मेरिट सूची 2024 लिंक, तिथियां और अधिक विवरण और जानकारी पा सकते हैं। पूरा लेख और कोई भी अपडेट और जानकारी न चूकें।

Rajasthan GNM Result 2024

Name of the organization Department of medical, health & Family welfare, Government of Rajasthan
Course GNM
Session 2024
Course Duration 3 years
Number of Seats Will be available with Raj GNM Counselling Schedule
Course Fees
  • Government College – 180 Rupees per year
  • Private College – 50,000 Rupees per year
Selection Procedure Merit List, Cut off & Counselling
Location Rajasthan
List of Colleges Available with GNM Counselling Dates  Rajasthan
Category Result
Official Site www.rajswasthya.nic.in

Rajswasthya GNM Admission Merit List 2024

राजस्थान जीएनएम नर्सिंग परीक्षा के सफल आयोजन के बाद मेरिट सूची जारी करेगी। मेरिट सूची केवल ऑनलाइन घोषित की जाती है। मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट www.rajgnm.rajasthan.gov.in पर जारी की गई है। उम्मीदवारों की आसानी के लिए इसे एक्सेस करने के लिए एक सीधा लिंक यहां अपडेट किया गया है। आप राजस्थान जीएनएम नर्सिंग मेरिट सूची सीधे आधिकारिक वेबसाइट @ www.rajgnm.rajasthan.gov.in से देख सकते हैं। चूंकि यह संबंधित पाठ्यक्रमों के लिए जारी होता रहेगा, हम इसे यहां अपडेट करते रहेंगे।

Rajasthan GNM Cut off marks 2024

अधिकारियों ने जीएनएम कट ऑफ 2024 राजस्थान को चिकित्सा, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के आधिकारिक वेबिस्ट पर जारी किया है क्योंकि उम्मीदवारों को राजस्थान जीएनएम कट ऑफ अंक 2024 तक पहुंचने के लिए आधिकारिक वेबिस्ट को देखना होगा। आधिकारिक वेबिस्ट के लिए लिंक है नीचे दी गई तालिका में जोड़ा गया है और आप अधिक विवरण और जानकारी के लिए आधिकारिक वेबिस्ट पर जा सकते हैं और नवीनतम अपडेट और जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पृष्ठ पर नियमित रहें।

Rajasthan GNM 2024 Counselling

चिकित्सा, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग राजस्थान जीएनएम काउंसलिंग के लिए आधिकारिक वेबिस्ट पर नोटिस जारी करेगा और आप यहां से विवरण की जांच कर सकते हैं क्योंकि हम निश्चित रूप से आपको इस पृष्ठ पर किसी भी प्रश्न या परामर्श के लिए विवरण अपडेट करेंगे। जानकारी बस टिप्पणियों के माध्यम से सभी विवरण और प्रश्न भेजें हम आपकी मदद करने और आपके सभी प्रश्नों को स्पष्ट करने का प्रयास करेंगे।

Rajasthan GNM Merit List 2024 कैसे डाउनलोड करें

  • उम्मीदवार सबसे पहले राजस्वास्थ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ।
  • उसके बाद लिंक जीएनएम प्रशिक्षण पाठयक्रम में प्रवेश के लिए क्लिक करें।
  • एक नया पेज सभी विवरणों के साथ खुलेगा।
  • “GNM मेरिट लिस्ट और कट ऑफ पीएफडी” लिंक पर क्लिक करें।
  • डाउनलोड करें और कंप्यूटर ड्राइव में सहेजें।
  • आगे उपयोग के लिए इसकी हार्ड कॉपी प्रिंट करें।

Important link

Merit List Download Link Click Here
Official Website http://www.rajswasthya.nic.in/
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post